उत्तराखंड

गहरी खाई में गिरी, बरातियों की बस 3 की मौत, 17 घायल..

गहरी खाई में गिरी, बरातियों की बस 3 की मौत, 17 घायल..

 

 

 

उत्तराखंड: काशीपुर-बुआखाल हाईवे पर नैनीडांडा ब्लाक के नलाई तल्ली गांव से गाजियाबाद लौट रही बरातियों से भरी एक मिनी बस 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हो गई और 17 बराती घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को रेस्क्यू कर रामनगर अस्पताल भेज दिया है। घायलों में पौड़ी, कुमाऊं और गाजियाबाद के लोग शामिल हैं।

आपको बता दे कि धुमाकोट थाना प्रभारी दीपक तिवाड़ी जिसने कि गुरुवार को गाजियाबाद से नैनीडांडा ब्लाक के नलाई तल्ली गांव में बरात आई थी। शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे शादी निपट जाने के बाद बराती एक बस में सवार होकर गाजियाबाद लौट रहे थे। तभी शंकरपुर से लगभग एक किमी. आगे वाहन अनियंत्रित होकर 100 मीटर नीचे गहरी खाई में गिर गया। बरातियों की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने धुमाकोट पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी।

सूचना पर धुमाकोट की पुलिस तत्काल रेस्क्यू उपकरणों के साथ राहत एवं बचाव कार्य के लिए दुर्घटना स्थल के लिए रवाना हो गई। पुलिस और स्थानीय नागरिकों की मदद से रेस्क्यू अभियान चलाया गया। थाना प्रभारी दीपक तिवाड़ी का कहना हैं कि बस दुर्घटना में साहदरा देवी (55) पत्नी भास्करानंद निवासी बी-377 लाजपत नगर साहिबाबाद गाजियाबाद उत्तर प्रदेश की मौके पर मौत हो गई।

जबकि बस में सवार 19 घायलों को खाई से निकालकर सड़क तक पहुंचाया गया। उसके बाद घायलों को 108 एंबुलेंस से रामनगर अस्पताल भिजवाया गया है। यहां दो लोगों राकेश शर्मा पुत्र किशोर चंद्र, सरिता देवी (50) पत्नी रमेश चंद्र दोनों निवासी गाजियाबाद की रामनगर अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top