उत्तराखंड

बाॅलीवुड अभिनेत्रियों ने किए बाबा केदार व त्रियुगीनारायण के दर्शन..

बाॅलीवुड अभिनेत्रियों ने किए बाबा केदार व त्रियुगीनारायण के दर्शन..

अभिनेत्री सारा अली खान और जान्हवी कपूर ने की पूजा-अर्चना..

 

 

 

रुद्रप्रयाग: बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री सारा अली खान और जान्हवी कपूर ने बाबा केदार और शिव-पार्वती विवाह स्थल त्रियुगीनारायण के दर्शन कर पूजा अर्चना की। सारा अली खान पहले भी केदारनाथ आ चुकी हैं। उन्होंने केदारनाथ फिल्म में बतौर अभिनेत्री कार्य किया था।

रविवार सुबह बाॅलीवुड की अभिनेत्री सारा अली खान और जान्हवी कपूर बाबा केदार के दरबार पर पहुंची। यहां पहुंचने पर तीर्थ पुरोहित एवं स्थानीय लोगों ने दोनों अभिनेत्रियों का स्वागत किया। बाबा केदार की पूजा-अर्चना के बाद उन्होंने यहां एक घंटे से ज्यादा समय बिताया और धाम की खूबसूरती का आनंद उठाया। इस दौरान केदारनाथ धाम में दोनों अभिनेत्रियों को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों ने उनके साथ काफी फोटो भी खिंचवाई। इसके बाद दोनों अभिनेत्रियां हेलीकाॅप्टर के जरिये सोनप्रयाग पहुंची। यहां से वे वाहन के जरिये त्रियुगीनारायण पहुंची। शिव-पार्वती विवाह स्थल पहुंचने पर लोगों ने उनका स्वागत किया।

 

मंदिर में एक से दो घंटे का समय व्यतीत किया और पूजा-अर्चना की। इसके बाद वे यहां से निकल गई। बता दें कि बाॅलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान फिल्म केदारनाथ में काम कर चुकी हैं और केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने त्रियुगीनारायण से लेकर केदारनाथ तक डेढ़ माह का समय व्यतीत किया था। फिल्म में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी थे, जिन्होंने घोड़ा-खच्चर संचालक मंशूर का किरदार निभाया था और सारा अली खान ने पंडित की बेटी का किरदार निभाया था।

 

उस दौरान तीर्थ पुरोहिता ने फिल्म का काफी विरोध भी किया था। फिल्म के एक दृश्य को लेकर लोगों ने आपत्ति जताई थी और आलोचना भी की थी। फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी और अभिनेत्री जान्हवी कपूर पहली बार केदारनाथ और त्रियुगीनारायण पहुंची। वे इन दिनों पहाड़ की खूबसूरत वादियों का आनंद ले रही हैं। उनके साथ अभिनेता सैफ अली खान की बेटी व अभिनेत्री सारा अली खान भी पहाड़ का आनंद ले रही हैं।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top