देश/ विदेश

बोलेरो, बाइक और स्‍कूटी की टक्‍कर में पांच की मौत..

उत्तर-प्रदेश

बोलेरो, बाइक और स्‍कूटी की टक्‍कर में पांच की मौत..

देश-विदेश : उत्तर-प्रदेश के देवरिया में बोलेरो, बाइक और स्‍कूटी की टक्‍कर में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है जबकि एक व्‍यक्ति बुरी तरह घायल है। यह हादसा लार-सलेमपुर मार्ग पर हुआ। घटना, सोमवार रात पौने 12 बजेे के करीब की है। लार की तरफ से आ रही तेज रफ़्तार बोलेरो, लार- सलेमपुर मार्ग पर सहजोल-मझवलिया के पास सलेमपुर की तरफ से आ रही एक बाइक और स्‍कूटी से टकरा गई।

बोलेरो, बाइक और स्‍कूूटी के बीच आमने-सामने की टक्‍कर हुई जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई। चीख पुकार की आवाज सुन राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और घायल को गड्ढे से बाहर निकाला। घायल को तत्‍काल लार के सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र पर पहुंचाया गया है

बताया जा रहा हैं कि बोलेरो बेकाबू होकर पुल पर जा टकराई। जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई। चीख पुकार सुनकर उधर से गुजर रहे कुछ लोगों ने घायल और शवों को बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को सीएचसी लार पहुंचाया जहां डॉक्टर ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों में दो देवरिया और एक गोरखपुर का था। बाकी दो लोगों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। हादसा कैसे हुआ, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

गंभीर रूप से घायल एक अन्य व्यक्ति को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मृतकों में एक की पहचान लार थाना क्षेत्र के रावत पार अमेठिया निवासी राजन सिंह, कपरौली निवासी प्रमोद यादव और गोरखपुर के सहजनवा निवासी प्रिंस तिवारी के रूप में हुई है। बाकी दो की शिनाख्त नहीं हो सकी है। उन्होंने बताया कि हादसा कैसे हुआ, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। मृतकों के परिजनों को सूचना दी जा रही है। आज शवों के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की जाएगी।

लार थाने के एसओ टीजे सिंह ने बताया कि सोमवार रात क्षेत्र के सहजोल-मझवलिया के पास स्कूटी, बाइक और बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त मिलीं। मौके पर छह लोग अचेत अवस्था में पड़े थे। सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लार पहुंचाया गया। वहां चिकित्सकों ने पांच को मृत घोषित कर दिया।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top