उत्तराखंड

ब्लाॅक जखोली का दीनदयाल उपाध्याय पुरस्कार के लिए चयन..

ब्लाॅक जखोली का दीनदयाल उपाध्याय पुरस्कार के लिए चयन..

जिले में खुषी की लहर, ब्लाॅक प्रमुख को दी बधाई..

रुद्रप्रयाग : क्षेत्र पंचायत जखोली को भारत सरकार का प्रतिष्ठित दीनदयाल उपाध्याय पंचायत सशक्तिकरण पुरस्कार के लिए चयन होने पर समूचे जखोली ब्लाॅक सहित जनपद रुद्रप्रयाग में लोगों ने खुशी व्यक्त करते हुए ब्लाॅक प्रमुख जखोली प्रदीप थपलियाल को बधाई दी है। क्षेत्रीय लोगों ने कहा कि युवा एवं तुर्क नेता ब्लाॅक प्रमुख प्रदीप थपलियाल के कुशल नेतृत्व में ही राष्टंीय स्तर पर जखोली ब्लाॅक का चयन संभव हो पाया है।

 

 

वहीं प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने सरकारी योजनाओं से अलग पंचायत प्रतिनिधियों से तालमेल और संघर्ष कर कई कीर्तिमान स्थापित किये हैं। कोविड 19 के चलते प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने जनपद के प्रवासी लोगों की स्क्रीनिंग ड्यूटी में तैनात जनपद के अधिकारी कर्मचारियों व पुलिसकर्मियों को निःशुल्क भोजन व आवास सुविधाएं स्वयं के संसाधनों से उपलब्ध करवाई। साथ ही उन्होंने गांव गांव व घर घर जाकर गरीब व असहाय लोगों को मास्क व खाद्यान्न सामग्री उपलब्ध कराकर लाकडाउन में लोगों की मदद की।

 

 

प्रमुख ने कोविड संक्रमण के चलते बेरोजगार युवाओं को स्वरोजगार योजनाओं से जोड़ने के लिए जिलाधिकारी के माध्यम से प्रत्येक न्याय पंचायत स्तर पर शिविर आयोजित कर इच्छुक अभ्यर्थियों का पंजीकरण कराया। इसके अलावा ब्लाॅक प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने कोविड 19 जैसी भीषण आपदा के दौरान क्षेत्र व गांवों में युवाओं की टीम बनाकर मास्क,सेनिटाइजर व स्क्रीनिंग मशीन वितरण कर जनता की सेवा की। राष्टंीय स्तर पर जखोली के चयन होने पर क्षेत्रीय लोगों ने प्रमुख जखोली प्रदीप थपलियाल को बधाई देते हुए क्षेत्र के विकास के लिए मील का पत्थर बताया है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top