उत्तराखंड

2022 के चुनाव में इतने बीजेपी विधायको के कटने वाले हैं टिकट..

2022 के चुनाव में इतने बीजेपी विधायको के कटने वाले हैं टिकट..

 

उत्तराखंड: भाजपा ने चुनाव के लिए कमर तो कस ली है औऱ चुनावी यात्राएं भी शुरू हो चुकी हैं लेकिन ये खास खबर हम आपको बता रहे हैं कि सूत्र बताते हैं कि 57 विधायको में से कम से कम 15 से 17 विधायको के टिकट कटने की पूरी सम्भावना जताई जा रही हैं।

 

सूत्रों का कहना हैं कि इसके लिए भाजपा संगठन ने एक गुप्त टीम भी सभी विधानसभाओं में सक्रिय कर दी है जो मौजूदा विधायक का अपने स्तर से सर्वे कर रही है। यह सर्वे मौजूदा विधायक का टिकट तय करेगा। आपको बता दें कि हाल ही में करवाये गए एक सर्वे में क़ई विधायकों का कामकाज का तरीका व जनता में पकड़ कमजोर बताई गई थी लेकिन उसके बाद भाजपा संगठन किसी तरह का कोई रिस्क नही लेना चाहता इसलिए दुबारा यह सर्वे चल रहा है ताकि चीजें छनकर सही तरीके से आ पाए।

 

नाम न छापने की शर्त पर भाजपा संगठन के एक वरिष्ठ नेता का कहना हैं कि संगठन का सर्वे ही विधायकों के टिकट तय करेगा क्योंकि जनता क्या चाहती है कैसा चेहरा चाहती है यह हमारे लिए महत्वपूर्ण है औऱ हमारा लक्ष्य अबकी बार 60 पार ही है। आपको बता दें कि ऐसे में क़ई सीटों पर पार्टी युवा चेहरों को भी मौका दे सकती है क्योंकि यह चुनाव युवा मुख्यमंत्री के नेतृत्व में होने जा रहा है।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top