उत्तराखंड

कमीशनखोरी पर उत्तराखंड के पूर्व सीएम के बयान से मची हलचल..

कमीशनखोरी पर उत्तराखंड के पूर्व सीएम के बयान से मची हलचल..

उत्तराखंड में हो रही है 20% कमीशनखोरी..

 

 

 

 

 

 

 

सोशल मीडिया पर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और गढ़वाल के सांसद तीरथ सिंह रावत द्वारा किए गए भ्रष्टाचार को लेकर एक बयान वायरल हो गया है।

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: सोशल मीडिया पर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और गढ़वाल के सांसद तीरथ सिंह रावत द्वारा किए गए भ्रष्टाचार को लेकर एक बयान वायरल हो गया है। इसमें उनका दावा है कि उत्तराखंड के उत्तर प्रदेश से अलग होने के बाद उस राज्य में आयोग का आयोग शून्य होना चाहिए था, लेकिन यह और ज्यादा हो गई।

पूर्व मुख्यमंत्री का कहना हैं कि यह व्यापक रूप से माना जाता है कि बिना कमीशन के कुछ भी नहीं होता है। मुझे यह कहने में कोई हिचक नहीं होती है कि जब हम उत्तर प्रदेश में थे तब 20% कमीशन की कमीशन दिया जाता था,अलग होने के बाद, हमें कमीशन देना बंद करना था और शून्य पर आना चाहिए था। लेकिन उत्तराखंड में 20% कमीशन शुरू हो चुका है। उनका कहना हैं कि इसके लिए किसी को दोष नहीं दिया जा सकता है।

यह रवैया मौजूद है। इसे ठीक किया जाना चाहिए। उनका कहना हैं कि कमीशनखोरी तब तक जारी रहेगा जब तक लोगों में यह भाव नहीं आएगा कि यह मेरा प्रदेश है, मेरा परिवार है तब तक कमीशनखोरी दूर नहीं होगी। आपको बता दे कि बीते साल 10 मार्च 2021 से 4 जुलाई 2021 तक उन्होंने मुख्यमंत्री पद का जिम्मा संभाला, लेकिन कुछ ही महीने बाद मुख्यमंत्री पद से उनकी विदाई हो गई थी।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top