प्रमुख ख़बरें

खूबसूरत सन्यासी लड़की के सामने बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां भी है फेल..

सन्यासी लड़की के

खूबसूरत सन्यासी लड़की के सामने बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां भी है फेल..

सोशल : आपने कई संन्यासी लड़कियों को देखा होगा लेकिन आज के इस विशेष पोस्ट में हम एक ऐसी खूबसूरत लड़की के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसे धर्म में बहुत आस्था है। यह खूबसूरत संन्यासी लड़की एक धार्मिक संगीत कलाकार है। जया किशोरी के बारे में कहा जाता है कि उसने बहुत कम उम्र में संन्यास ले लिया और कृष्ण भक्ति में लीन हो गई। उसका नाम जया किशोरी है। वह अपनी भागवत कथा के लिए जानी जाती है क्योंकि वह कृष्ण भक्ति में लीन है। वह हमेशा लोगों को कृष्ण लीला की कहानी सुनाती है।

 

 

 

हम जिस खूबसूरत संत की बात कर रहे हैं, वह जया किशोरी हैं जया किशोरी का जन्म 13 जुलाई 1996 को राजस्थान में हुआ था बचपन से ही उनकी दिलचस्पी धार्मिक संगीत में थी और उन्होंने अपनी रुचि सही रास्ते पर रखी और अब वह सब कुछ छोड़ कर भगवान की सेवा कर रही हैं।

 

 

 

जया किशोरी बहुत लोकप्रिय हैं और उनकी आवाज़ लाखों लोगों की जीवनदायिनी है उन्हें जीवन का बहुत अनुभव है और उनका जीवन दूसरों के लिए एक बड़ी प्रेरणा है जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं, उसकी सुंदरता किसी भी अभिनेत्री या मॉडल से कम नहीं है जया केवल 24 साल की है और वह जनता के लिए कई गतिविधियों में भाग लेती है

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top