उत्तराखंड

रोमांचक मुकाबले में भैसगांव क्रिकेट टीम रही विजेता..

क्रिकेट टूर्नामेंट

मेदनपुर की टीम रही उपविजेता..

बिना संसाधनों के उम्दा प्रदर्शन कर रहे हैं खिलाड़ी..

रुद्रप्रयाग: विकासखंड जखोली के मेदनपुर क्रिकेट क्लब की ओर से आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में भैसगांव की टीम विजेता रही। उप विजेता का खिताब मेदनपुर की टीम के नाम रहा।

टूर्नामेंट के समापन अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि जन अधिकार मंच के अध्यक्ष मोहित डिमरी ने विजेता और उप विजेता टीम को बधाई देते हुए कहा कि बिना संसाधनों के हमारे खिलाड़ी उम्दा प्रदर्शन कर रहे हैं। पहाड़ों में सबसे बड़ी समस्या खेल मैदानों की है। जिसके कारण प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को मंच नहीं मिल पाता है। उन्होंने कहा कि एक खिलाड़ी अपनी टीम को जिताने के लिए पूरी ताकत झोंक देता है। यही जज्बा हमारे जीवन के हर हिस्से में भी होना चाहिये। हम जीवन में सफल होने के लिए जो भी काम करें, पूरी ऊर्जा और ताकत के साथ करेंगे तो सफलता जरूर मिलेगी।

इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में जिला पंचायत अध्यक्ष अमरदेई शाह के प्रतिनिधि धर्मेंद्र कंडवाल, ग्राम प्रधान नवीन सिंह, क्षेत्र पंचायत सदस्य सुमन पंवार एवं प्रधान भैंसगांव चैत सिंह भी उपस्थित रहे।

इससे पूर्व फाइनल मुकाबले में मेदनपुर की टीम ने निर्धारित 15 ओवर में 95 रन का लक्ष्य विपक्षी टीम भैसगांव को दिया। इसके जवाब में भैसगांव की टीम ने सिर्फ 14वें ओवर में लक्ष्य हासिल कर ट्राफी अपने नाम की। अतिथियों की ओर से विजेता और उपविजेता खिलाड़ियों को ट्रॉफी दी गई। मैन ऑफ द सीरीज लखपत जगवाण को मिला।

इस मौके पर अध्यक्ष राजेंद्र रावत, मनोज जगवाण, लखपत जगवाण, अनिल कप्रवान, शूरवीर जगवाण, पूर्ण सिंह तरवाड़ा, जसपाल जगवाण, संजय जगवाण, दीपेंद्र जगवाण, अंकित जगवाण, मोहन जगवाण, खुशाल जगवाण, प्रदीप रावत सहित कई लोग मौजूद थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top