देश/ विदेश

बुजुर्ग को रोता देख मटर पनीर खाने उमड़ी भीड़..

बुजुर्ग को रोता देख मटर पनीर खाने उमड़ी भीड़..

देश-विदेश : दिल्ली के मालवीय नगर में एक बुजुर्ग दंपत्ति जो सड़क के किनारे ठेले पर मटर पनीर बेचते है कोरोना लॉकडाउन के चलते इनकी ग्राहकी बिल्कुल खत्म हो चुकी थी, मालवीय नगर  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) नाम की दुकान पर एक बुजुर्ग व्यक्ति रोता दिखाई दे रहा है, क्योंकि कोई भी कोरोना काल में ढाबे पर खाना खाने नहीं जाता.

 

आपको बता दें कि इस वीडियो को @VasundharaTankh नाम के ट्विटर यूजर ने बुधवार शाम को अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया था और देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया. ट्विटर पर अब तक 2.3 मिलियन बार वीडियो को देखा जा चुका है।वहीं जिस व्यक्ति ने इनकी पीड़ा को सोशल मीडिया पर वायरल किया उसके सकारात्मक रिपोर्टिंग देख कर हर कोई इसे सलाम कर रहा आज कल सोशल मीडिया पर नकारात्मकता फैलाने हज़ारों लोग आते है वहीं कुछ ऐसे भी लोग है जो
लोगों कि भावनाओ को समझते हैं उनकी मदद करते है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) पर मटर पनीर खाने के लिए दिल्ली वालों की भीड़ उमड़ पड़ी है. इसके अलावा वीडियो देखकर देश के कई हिस्सों से लोग उनकी मदद के लिए सामने आ रहे हैं.

दिल्ली के मालवीय नगर में कांता प्रसाद और बादामी देवी कई सालों से बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) चला रहे हैं. दोनों कि उम्र 80 साल से ज्यादा है. कांता प्रसाद बताते हैं कि उनके दो बेटे और एक बेटी है, लेकिन कोई मदद नहीं करता और वो सारा काम खुद ही करते हैं।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top