उत्तराखंड

विधानसभा चुनाव में तैनात अधिकारी-कर्मचारियों को कोविड वैक्सीनेशन की जानकारी होना जरूरी..

विधानसभा चुनाव में तैनात अधिकारी-कर्मचारियों को कोविड वैक्सीनेशन की जानकारी होना जरूरी..

 

 

रुद्रप्रयाग। 2022 के विधानसभा सामान्य निर्वाचन में तैनात अधिकारी-कर्मचारियों को अब कोविड वैक्सीनेशन की जानकारी उपलब्ध करानी होगी। इस बावत उप जिला निर्वाचन अधिकारी दीपेंद्र नेगी ने जिले के सभी विभागाध्यक्षों को निर्देश देते हुए कोविड वैक्सीनेशन की पूरी जानकारी उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

उप जिला निर्वाचन अधिकारी दीपेंद्र नेगी ने जिले के सभी अधिकारियों एवं कार्यालयाध्यक्षों को निर्देश जारी करते हुए कहा कि विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 नाम-निर्देश से मतगणना तक विभिन्न चरणों एवं कार्यक्रम के प्रयोजन के लिये तैनात अधिकारी-कर्मचारियों के कोविड वैक्सीनेशन की दोनों डोजों की पुष्टि की जानी है। निर्वाचन कार्यों से जुड़े समस्त अधिकारी-कर्मचारी, वाहन चालकों सहित की कोविड-19 की रोकथाम एवं बचाव के दृष्टिगत कोविड वैक्सीनेशन का ब्यौरा सभी विभागाध्यक्षों को उपलब्ध कराना होगा।

 

उन्होंने कहा कि जनपद के अंतर्गत विभिन्न विभागों, कार्यालयों एवं शिक्षण-संस्थानों में कार्यरत केंद्र एवं राज्य सरकार के कार्मिकों जिनका निर्वाचन कार्य के लिये डाटा बेस तैयार किया गया है, उनकी सूचना 20 दिसंबर तक उपलब्ध करा दें। उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री नेगी ने विभागाध्यक्षों को यह भी निर्देश दिए कि मांगी गई सूचना में निर्वाचन ड्यूटी के लिये तैयार किए गए डेटा बेस के अनुसार कुल कार्मिकों की संख्या के सापेक्ष प्रथम एवं द्वितीय डोज लगाने वाले कार्मिकों की संख्या के साथ-साथ ऐसे कार्मिक जो वैक्सीनेशन के लिये शेष रह गए हैं उनकी संख्या अनिवार्यतः निर्वाचन कार्यालय को उपलब्ध करा दें।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top