उत्तराखंड

मसूरी में दर्दनाक सड़क हादसे में सेना के जवान की मौत..

मसूरी में दर्दनाक सड़क हादसे में सेना के जवान की मौत..

मसूरी घूमने आया था भारतीय सेना का जवान..

 

 

 

 

 

 

 

प्रदेश में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आये दिन कही न कही ने सड़क हादसे की खबर सामने आ ही रही हैं आज भी ऐसे ही दर्दनाक हादसे की खबर मसूरी से सामने आ रही है।

 

उत्तराखंड: प्रदेश में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आये दिन कही न कही ने सड़क हादसे की खबर सामने आ ही रही हैं आज भी ऐसे ही दर्दनाक हादसे की खबर मसूरी से सामने आ रही है। जहां हंसी- खुशी एक जवान मसूरी घूमने आया था लेकिन वह दर्दनाक हादसे का शिकार हो गया। बताया जा रहा है कि बीती देर रात मसूरी देहरादून रोड पर भट्टा गांव के पास चोपड़ा सार के नजदीक सेना के एक जवान की बुलेट गहरी खाई में गिर गयी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार आर्मी में कार्यरत युवक मसूरी घूमने के लिए आया था। बताया जा रहा है कि बाइक सवार सेना का जवान बीती देर शाम को मसूरी से देहरादून की ओर जा रहा था। तभी अचानक उसकी बुलेट फिसलकर गहरी खाई में जा गिरी। सिर पर गंभीर चोटें आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जवान को 108 की मदद से हॉस्पिटल भेजा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं पुलिस ने जवान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट रूप से मौत के कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है। मृतक की शिनाख्त जवान हरदीप सिंह (26) पुत्र रायसिंह निवासी हाउस नंबर 222 अंबाला पंजाब के रूप में हुई हैं। हादसे की जानकारी परिजनों को दे दी गई है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top