उत्तराखंड

एम्‍स ऋषिकेश में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लेने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री..

एम्‍स ऋषिकेश में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लेने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री..

 

 

 

उत्तराखंड: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ऋषिकेश में सात अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के संभावित कार्यक्रम की तैयारी जोरों पर है। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डा. धन सिंह रावत तैयारियों का जायजा लेने के लिए एम्स पहुंचे। उन्होंने प्रशासन और एम्स के अधिकारियों के साथ बैठक कर तैयारियों पर चर्चा की। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी सात अक्टूबर को एम्स ऋषिकेश पहुंच रहे हैं।

 

यहां वह पीएम केयर फंड से निर्मित आधुनिक आक्सीजन प्लांट का लोकार्पण करेंगे। इसके साथ ही वह पूरे देश में 162 आक्सीजन प्लांट का भी वर्चुअल लोकार्पण करेंगे।स्पेशल प्रोटक्शन ग्रुप (एसपीजी) के आईडी एस सुरेश के नेतृत्व में एसपीजी की टीम ने एक रोज पूर्व एम्स की सुरक्षा व्यवस्था संभाल ली थी। मंगलवार की सुबह जिलाधिकारी देहरादून डा. आर राजेश कुमार, एसएसपी देहरादून जन्मेजय खंडूरी यहां पहुंच गए थे।

 

उन्होंने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। स्वास्थ्य मंत्री डा.धन सिंह रावत भी यहां पहुंचे। नगर निगम महापौर अनीता ममगाईं भी यही मौजूद हैं। स्वास्थ्य मंत्री ने एम्स के निदेशक प्रोफेसर अरविंद राजवंशी, डीन एकेडमिक प्रोफेसर मनोज कुमार गुप्ता, जिलाधिकारी, एसपी के साथ बैठक कर सुरक्षा व्यवस्था और तैयारियों पर चर्चा की।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top