उत्तराखंड

पांच जून को जारी होंगे वन दरोगा भर्ती के प्रवेशपत्र..

पांच जून को जारी होंगे वन दरोगा भर्ती के प्रवेशपत्र..

आयोग ने परीक्षा की तैयारियों के लिए कसी कमर..

 

 

 

 

 

 

 

प्रदेश में वन दरोगा भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र पांच जून को जारी होंगे। अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने इसकी तैयारियां तेज कर दी हैं। देहरादून में पुलिस-प्रशासन के साथ बैठक के बाद चंपावत, ऊधमसिंह नगर, पिथौरागढ़ और बागेश्वर में भी आयोग अध्यक्ष तैयारियों की समीक्षा करेंगे।

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश में वन दरोगा भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र पांच जून को जारी होंगे। अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने इसकी तैयारियां तेज कर दी हैं। देहरादून में पुलिस-प्रशासन के साथ बैठक के बाद चंपावत, ऊधमसिंह नगर, पिथौरागढ़ और बागेश्वर में भी आयोग अध्यक्ष तैयारियों की समीक्षा करेंगे। आयोग के अध्यक्ष जीएस मर्तोलिया का कहना हैं कि पूर्व में यह परीक्षा सेंधमारी की शिकायत मिलने के बाद रद्द की गई थी। अब 11 जून को दोबारा होने जा रही है। उन्होंने अभ्यर्थियों को सलाह दी है कि वे अपने प्रवेश पत्र के साथ फोटोयुक्त आईडी, काला बाल पेन लेकर आएं। गुरुवार को उन्होंने परीक्षा की तैयारियों को लेकर आयोग कार्यालय में बैठक बुलाई।

 

गोपनीय सामग्री की सुरक्षा, बायोमीट्रिक हाजिरी आदि पर हुई चर्चा..

आपको बता दे कि बैठक में आयोग के सदस्य, सचिव, एसएसपी, उपसचिव गृह विभाग से लेकर तमाम अधिकारी शामिल हुए। बैठक में परीक्षा केंद्रों के आसपास होटलों, बस स्टेशन, रेलवे स्टेशन पर निगरानी, परीक्षा केंद्रों में तलाशी के लिए पुरुष व महिला पुलिसकर्मियों की तैनाती, गोपनीय सामग्री की सुरक्षा, बायोमीट्रिक हाजिरी, जैमर आदि पर चर्चा हुई। इससे पहले आयोग के अध्यक्ष ने उत्तरकाशी व हरिद्वार के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की। तैयारियों के क्रम में अब आयोग दो जून को ऊधमसिंहनगर, चार जून को चंपावत, पांच जून को पिथौरागढ़, छह जून को बागेश्वर के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करेगा। छह जून को आयोग सदस्य प्रकाश थपलियाल पौड़ी में बैठक करेंगे।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top