उत्तराखंड

बद्रीनाथ हाईवे पर हादसा, जाम में फंसी गाड़ी पर पहाड़ी से गिरा पत्थर, चालक की मौत..

बद्रीनाथ हाईवे पर हादसा, जाम में फंसी गाड़ी पर पहाड़ी से गिरा पत्थर, चालक की मौत..

 

 

 

 

 

बद्रीनाथ हाईवे पर लगे जाम में फंसे वाहन पर पहाड़ी से पत्थर गिर गया। जिससे वाहन चालक की मौत हो गई है। तेज बारिश के चलते पीपलकोटी के पास बद्रीनाथ हाईवे पर मलबा आने से जाम लग गया था।

 

 

 

 

 

उत्तराखड: बद्रीनाथ हाईवे पर लगे जाम में फंसे वाहन पर पहाड़ी से पत्थर गिर गया। जिससे वाहन चालक की मौत हो गई है। तेज बारिश के चलते पीपलकोटी के पास बद्रीनाथ हाईवे पर मलबा आने से जाम लग गया था। जाम के चलते वाहनों की लंबी कतार लग गई। हादसे में वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले लिया है।

आपको बता दे कि हादसा बुधवार शाम को पीपलकोटी से करीब एक किलोमीटर आगे तैला घाम पर जाम में फंसी एक गाड़ी में हुआ। तेज बारिश के चलते पीपलकोटी के पास बद्रीनाथ हाईवे पर मलबा आ गिरा था। जिस कारण हाईवे पर लंबा जाम लगा हुआ था। जाम के चलते वाहनों की लंबी कतार लग गई।

हाईवे पर जाम लगने के चलते सभी सवारियां गाड़ियों से बाहर निकल गई थी। लेकिन चालक वाहन में ही बैठा रहा। पहाड़ी से गाड़ी पर पत्थर गिरने से चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान सुमन फर्स्वाण (42) पुत्र इंदर फर्स्वाण जखोली रुद्रप्रयाग के रूप में हुई है।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top