उत्तराखंड

उत्तरकाशी में खाई में गिरी यूटिलिटी, तीन लोगों की मौत..

उत्तरकाशी में खाई में गिरी यूटिलिटी, तीन लोगों की मौत..

 

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश में सड़क हादसे हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहा हैं। आये दिन यह कही न कही से सड़क हादसों की खबर सामने आ ही जाती हैं। पहाड़ों में सड़कों की हालत चरमराई हुई है जिसकी वजह से यहा पर आए दिन बेकसूर लोग गंभीर सड़क हादसों का शिकार होकर अपनी जान गंवा रहे हैं। ऐसी ही खबर उत्तरकाशी से भी सामने आयी हैं।

 

जहां रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां गजोली-भंकोली मोटरमार्ग पर सड़क हादसे में चालक सहित तीन लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार भंकोली से अगोड़ा की ओर जा रहा यूटिलिटी वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से दो सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरा। जिसमें सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

 

हादसे की सूचना पर एसडीआरएफ, पुलिस और क्यूआरटी टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतकों के शवों को खाई से निकाला। रविवार को दोपहर बाद करीब साढ़े बारह बजे असी गंगा घाटी के गजोली-भंकोली मोटरमार्ग पर एक यूटिलिटी वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

 

जिसमें शांतिलाल (45) पुत्र बालम लाल, जसपाल सिंह (35) पुत्र स्व.रामचंद्र दोनों निवासी भंकोली व वाहन चालक बृजमोहन लाल पुत्र अगोड़ा की मौत हो गई। ग्राम प्रधान भंकोली ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिस पर एसडीआरएफ, पुलिस और आपदा प्रबंधन विभाग की क्यूआरटी टीम मौके पर पहुंची।

जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी देवेंद्र पटवाल का कहना हैं कि शवों को खाई से निकाल लिया गया है। जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी का कहना हैं कि वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया था। वाहन में चालक सहित तीन ही लोग सवार थे। स्थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी। जिसके बाद एसडीआरएफ, पुलिस और क्यूआरटी टीम हादसे वाली जगह पर पहुंची और शवों को खाई से निकाला।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top