उत्तराखंड

कार्यकर्ता करते रह गए सिसोदिया का इंतजार, आधे रास्ते से ही मोड़ दिया काफिला..

कार्यकर्ता करते रह गए सिसोदिया का इंतजार, आधे रास्ते से ही मोड़ दिया काफिला..

उत्तराखंड: मनीष सिसोदिया निर्धारित कार्यक्रम के तहत नेपाली फार्म तक तो पहुंचे। यहां वह आधा घंटा पहले पहुंच गए थे। उन्होंने पहले से मौजूद कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया। उसके बाद उनके वाहनों का काफिला ऋषिकेश के इंद्रमणि बडोनी चौक के लिए चला। वे ऋषिकेश नेपाली फार्म के बीच खैरी कलां तक ही पहुंचे थे कि इस बीच अचनाक उनके वाहनों के काफिले को यहां से मोड़ दिया गया और वापस नेपाली फार्म होते हुए वे देहरादून चले गए। काफिले में करीब 70 वाहन शामिल थे।

 

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री के वाहन के आगे चल रही एक हरियाणा के नंबर वाली कार में सवार पार्टी के किसी नेता के द्वारा काफिले को रास्ते में मोड़ दिया गया। मनीष सिसोदिया के अचानक रूट परिवर्तन को लेकर पार्टी नेता डॉ. राजे नेजी ने बताया कि अचानक उनके कार्यक्रम में क्यों फेरबदल हुआ इसकी स्पष्ट जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। वह इस संबंध में प्रदेश प्रभारी व अन्य वरिष्ठ नेताओं से बात करेंगे।

 

विधानसभा क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नवीन मोहन ने बताया कि पार्टी के प्रदेश प्रभारी और वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठकर विचार विमर्श किया गया था और उसके बाद ही दिल्ली के उपमुख्यमंत्री का ऋषिकेश इंद्रमणि बडोनी चौक पर कार्यक्रम निर्धारित किया गया था। यह कार्यक्रम उनके शेड्यूल में भी शामिल था। उन्होंने बताया कि ऋषिकेश से संगठन का एक प्रतिनिधिमंडल देहरादून उनसे बात करने के लिए गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top