देश/ विदेश

डबल मर्डर: गोली मारकर कार में रखी थी युवक और युवती की लांश..

डबल मर्डर

डबल मर्डर: गोली मारकर कार में रखी थी युवक और युवती की लांश..

देश-विदेश : फरीदाबाद में दिनदहाड़े युवक-युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामले की जानकारी मिलते ही क्राइम ब्रांच की कई टीमें और पुलिस के आला अधिकारी जांच में जुट गए और देर रात तक पुलिस की छापेमारी की कार्यवाही जारी है ।

 

जानकारी के मुताबिक फरीदाबाद के एक नंबर मार्केट का है जहां गाड़ी में युवक युवती को लहूलुहान अवस्था इलाके में देखकर इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों के अनुसार कार के अंदर दोनों को लहूलुहान हालत में देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को गाड़ी से बाहर निकलवा कर फरीदाबाद के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लेकर पहुंची लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी ।

 

 

डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान फरीदाबाद के सेक्टर 22 के रहने वाले गोल्डी के रूप में हुई है जो जिम ट्रेनर बताया जा रहा है तो वहीं युवती के पहचान एनआईटी फरीदाबाद की दो नम्बर इलाके की रहने वाली मायका अरोड़ा के रूप में हुई है।

 

 

सिविल अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने बताया कि जब दोनों को अस्पताल की इमरजेंसी में लाया गया तो दोनों की मौत गोली लगने की वजह से हो चुकी थी। युवक के सिर में तो युवती के छाती में गोली लगी हुई थी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर जा पहुंचे डीसीपी एनआईटी अर्पित जैन के मुताबिक दोनों की हत्या गोली मारकर की गई है । उनके मुताबिक जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा दूसरी के मुताबिक पुलिस की कई टीमें लगातार मामले की जांच में जुटी है ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top