देश/ विदेश

दुष्कर्म के आरोपी ने जमानत पर छूटते ही पीड़िता को जिंदा जलाया..

दुष्कर्म के आरोपी ने जमानत पर छूटते ही पीड़िता को जिंदा जलाया..

देश-विदेश: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में दुष्कर्म के एक आरोपी ने जमानत पर छूट जाने के बाद पीड़िता को जिंदा जलाने की कोशिश की। जिससे महिला के शरीर का हिस्सा लगभग 70 फीसदी तक झुलस गया है। गंभीर हालत में महिला को बीकानेर रेफर कर दिया गया है। महिला ब्यूटी पार्लर चलाती थी और पिछले कुछ समय से वह अपने पति से अलग रह रही थी।

 

पुलिस ने आरोपी प्रदीप बिश्नोई को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है। साथ ही पुलिस घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच भी कर रही है। एक सीसीटीवी फुटेज में महिला के घर के बाहर घटना के बाद एक युवक धानमंडी में भागता हुआ दिखाई दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार , पी़ड़ित की नानी के घर के बाहर एक कैमरा लगा हुआ है। जिसमे बाइक पर सवार एक युवक दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि दो साल पहले भी महिला ने इसी आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। आरोपी प्रदीप फिलहाल जमानत पर था।

 

गोलूवाला थाना प्रभारी का कहना है कि महिला की नानी की शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है और पुलिस हर तरह से इस मामले की जांच कर रही है। महिला की नानी ने बताया कि उनकी नातिन ने प्रदीप बिश्नोई के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। नानी ने आगे बताया कि आरोपी दीवार फांदकर घर में घुसा और इसके बाद भागने के लिए मेन गेट खोल दिया। महिला का भाई बाहर के कमरे में सो रहा था और आरोपी ने उसके कमरे के गेट पर रस्सी बांध दी थी ताकि गेट न खुल सके। जिस कमरे में महिला सो रही थी, उसी कमरे के बाहर आरोपी ने भारी मात्रा में मिट्टी का तेल छिड़क दिया और बाहर से महिला को आवाज लगाकर बुलाने लगा। जैसे ही महिला बाहर आई, तो उसने छड़ी पर कपड़ा लपेटकर केरोसिन तेल छिड़क दिया, जिसके बाद पीड़िता के शरीर का 70 फीसदी भाग आग से झुलस गया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top