उत्तराखंड

पौड़ी जनपद के चौबट्टाखाल में ताऊ ने नाबालिग भतीजी से किया दुष्कर्म..

पौड़ी जनपद के चौबट्टाखाल में ताऊ ने नाबालिग भतीजी से किया दुष्कर्म..

 

 

उत्तराखंड: चौबट्टाखाल तहसील क्षेत्र के अंतर्गत कलयुगी ताऊ ने रिश्तों को तार-तार कर अपनी दिव्यांग भतीजी से दुष्कर्म किया। किशोरी के पिता की तहरीर पर राजस्व पुलिस ने आरोपित ताऊ के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है। चौबट्टाखाल तहसील के अंतर्गत पट्टी किमगड़ीगाड (प्रथम) के राजस्व उपनिरीक्षक राजपाल सिंह राणा का कहना हैं कि क्षेत्र में एक ग्रामीण की ओर से अपनी पुत्री से दुष्कर्म के संबंध में तहरीर दी गई है।

 

तहरीर में कहा है कि उसकी दिव्यांग नाबालिग पुत्री के पेट में दर्द की शिकायत पर वे उसे चिकित्सक के पास ले गए। जहां चिकित्सकीय जांच में उसमें सात माह की गर्भवती होने की पुष्टि हुई। घर वापस लौट जब उन्होंने अपनी पुत्री से पूछताछ की तो पता चला कि सात माह पूर्व मवेशियों को चुगाने के दौरान जंगल में ताऊ ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

 

साथ ही इस बारे में किसी को जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद भी आरोपी ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया।राजस्व उपनिरीक्षक का कहना हैं कि पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही मामले की गंभीरता व संसाधनों का अभाव देखते हुए मामले को रेगुलर पुलिस को स्थानांतरित करने के संबंध में उच्चाधिकारियों को पत्र भेजा जाएगा।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top