उत्तराखंड

सिसोदिया करते रहे इंतजार नहीं पहुंचे मदन कौशिक..

सिसोदिया करते रहे इंतजार नहीं पहुंचे मदन कौशिक..

उत्तराखंड : उप मुख्यमंत्री मनीष सिंसोदिया के आमंत्रण पर बुधवार को दिल्ली नहीं पहुंचे कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक। जिस पर आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड के प्रभारी दिनेश मोहनिया ने पलटवार करते हुए कहा कि मदन कौशिक ने एक बार फिर साबित कर दिया कि उनकी कथनी और करनी में फर्क है। उन्होंने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया दिल्ली में भी मदन कौशिक का इंतजार करते रहे।

 

मदन कौशिक को मनीष सिंसोदिया ने 6 जनवरी को दिल्ली आने का निमंत्रण दिया था। पर बीती 4 जनवरी के की तरह ही मदन कौशिक दिल्ली नहीं पहुंचे। 20 दिसंबर को मदन कौशिक ने मनीष सिंसोदिया की उत्तराखंड के हुए विकास कार्यो पर बहस की चुनौती को स्वीकार करते हुए कहा था कि सिसोदिया उत्तराखंड आएं, हम उन्हें पांच नहीं 100 काम गिनाएंगे। मनीष सिसोदिया ने उन्हें निमंत्रण भेजा, लेकिन मदन कौशिक ने पीठ दिखाने में ही भलाई समझी।

 

इस खुली बहस का इंतजार पूरे प्रदेश की जनता को था, लेकिन मदन कौशिक ने सभी को निराश किया। तब उन्होंने कहा था कि विकास पर बहस दिल्ली में होगी। लेकिन, तय समय पर कौशिक दिल्ली भी नहीं पहुंचे। दिल्ली के जिस मॉडल पर उन्होंने सवाल उठाए थे, वही मॉडल दिखाने के लिए दिल्ली के उप मुख्यमंत्री ने उन्हें आमंत्रित किया था। उन्होंने यह भी कहा कि आप उत्तराखंड की जनता को यकीन दिलाती है कि पार्टी जो वादा करेगी, उसे पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top