देश/ विदेश

कैंटर और बस की टक्कर में 10 की मौत, 20 से ज्यादा घायल..

कैंटर और बस की टक्कर में 10 की मौत, 20 से ज्यादा घायल.. 

देश-विदेश: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में हादसे में दस लोगों की मौत हो गई है। जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कई की हालत गंभीर बनी हुई है। एसएसपी ने 10 लोगों की मौत की पुष्टि की है।

आगरा हाईवे पर कुंदरकी थाना इलाके में नानपुर की पुलिया के पास शनिवार सुबह कैंटर और बस की टक्कर हो गई। हादसे में10 लोगों की मौत हो गई। जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि इन दोनों वाहनों के बाद तीसरा वाहन भी इनमें आकर टकरा गया। लोगो का कहना हैं, कि ओवरटेक करने पर यह हादसा हुआ हैं।

 

पुलिस के अनुसार, एक निजी बस कुंदरकी से यात्रियों को लेकर मुरादाबाद जा रही थी। बस जैसे ही नानपुर पुलिया के पास पहुंची तभी सामने से आई कैंटर ने बस में टक्कर मार दी। इस हादसे में कैंटर पलट गई, जबकि बस का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इसी दौरान एक तीसरा वाहन भी बस से आकर टकरा गया। जिसमे 10 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 20 लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिला अधिकारी राकेश कुमार सिंह और एसएसपी प्रभाकर समेत अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। पुलिस अधीक्षक नगर अमित आनंद जिला अस्पताल में घायलों को देखने पहुंचे और उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। डॉक्टरों की टीम घायलों के इलाज में लगी है। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया था। पुलिस ने क्रेन के जरिए वाहनों को हाईवे से हटाकर किनारे किया और यातायात चालू करा दिया गया है।

 

हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया और अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर पीड़ितों की हरसंभव सहायता करने के निर्देश दिए। सीएम योगी ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की की सहायता की घोषणा की।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top