सोशल

पुलिसवाले ने किया 14 साल की बच्ची को प्रताड़ित, बच्ची ने उठाया खौफनाक कदम..

पुलिसवाले ने किया 14 साल की बच्ची को प्रताड़ित, बच्ची ने उठाया खौफनाक कदम..

 

 

देश-विदेश: एक नाबालिग लड़की के जहर खाने के मामले में एक पुलिस अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है।लड़की की मां ने आरोप लगाया कि उसकी 14 वर्षीय बेटी ने राजपुर स्टेशन अधिकारी विनोद कुमार द्वारा प्रताड़ित किए जाने के बाद आत्महत्या का प्रयास किया। उसने यह भी आरोप लगाया कि लड़की के शरीर पर कई खरोंच के निशान थे, जिससे लगता है कि पुलिस अधिकारी ने उसे शारीरिक रूप से प्रताड़ित भी किया था।

 

पुलिस अधीक्षक (एसपी) केशव कुमार चौधरी ने बताया कि राजपुर के थाना प्रभारी विनोद कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। घटना के संबंध में जांच सर्किल रैंक के अधिकारी (सीओ) को सौंप दी गई है। पुलिस ने कहा कि मामले में विभागीय जांच होगी जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। लड़की को राजपुर पुलिस ने सेना के एक जवान की शिकायत के संबंध में तलब किया था, जिसने उस पर अपनी पत्नी की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का आरोप लगाया था। शिकायतकर्ता लडक़ी का दूर का रिश्तेदार है।

 

लडक़ी को इस सप्ताह की शुरुआत में पूछताछ के लिए बुलाया गया था और उसने अपनी मां को बताया कि आरोपी पुलिस अधिकारी ने उसे प्रताडि़त किया। बाद में उसने जहर खा लिया। फिलहाल बच्ची का कानपुर के लाला लाजपत राय अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने अस्पताल में घटना के बारे में उसका बयान दर्ज कर लिया है। इसके अलावा थाने में दिन में मौजूद महिला आरक्षकों से भी पूछताछ की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top