देश/ विदेश

श्रीनगर में CRPF की गाड़ी पर आतंकी हमला, सब इंस्पेक्टर शहीद, 2 जख्मी

सीआरपीएफ के काफिले पर हमले की जिम्मेदारी लश्कर-ए-तैयबा ने ली है।
सीआरपीएफ के काफिले पर हमले की जिम्मेदारी लश्कर-ए-तैयबा ने ली है।

श्रीनगर.यहां पंथा चौक पर शनिवार को सीआरपीएफ के काफिले पर लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने हमला किया। इसमें एक सब इंस्पेक्टर शहीद हो गया। वहीं, दो जवान जख्मी हो गए। हमले की जिम्मेदारी लश्कर-ए-तैयबा ने ली है। गाड़ी पर फायरिंग करने के बाद आतंकी पास के एक स्कूल में छिप गए। सिक्युरिटी फोर्सेस ने बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन लॉन्च किया है। ऐसा कहा जा रहा है कि आतंकियों ने घात लगाकर फायरिंग की।

डीपीएस स्कूल की ओर भागे आतंकी…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जवानों की जवाबी कार्रवाई के बाद आतंकी डीपीएस स्कूल की तरफ भागे और स्कूल बिल्डिंग में छिप गए। जवानों ने बिल्डिंग को घेर लिया है। हमले के वक्त स्कूल में कोई स्टूडेंट या स्टाफ नहीं था। सीआरपीएफ के आईजी रविदीप साही ने बताया कि आतंकियों ने अचानक हमला किया। इसमें सीआरपीएफ के एक सब इंस्पेक्टर शहीद हो गए। हमला शाम को करीब 5:50 बजे हुआ। सीआरपीएफ की गाड़ी का ड्राइवर और एक जवान जख्मी हुआ है। उन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती किया है।

पुंछ में पाकिस्तान ने किया सीजफायर वॉयलेशन

कश्मीर के पुंछ जिले में पाकिस्तानी आर्मी ने शनिवार को एलओसी पर सीजफायर वॉयलेशन किया। सुबह करीब 11 बजे बिना किसी उकसावे के पुंछ जिले के शाहपुर बेल्ट में फॉरवर्ड भारतीय पोस्ट को निशाना बनाकर फायरिंग की गई।  इंडियन आर्मी ने भी इसका जवाब दिया। इसमें कोई हताहत नहीं हुआ। बता दें कि आर्मी ने मंगलवार को सीमा पर घुसपैठ की एक कोशिश को नाकाम कर दिया था। पाकिस्तान की बार्डर एक्शन टीम के हमले में दो भारतीय जवान शहीद हो गए थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top