देश/ विदेश

सुशांत की मौत: यूट्यूब पर फेक न्यूज फैलाकर 15 लाख की कमाई करने वाला गिरफ्तार..

अक्षय कुमार ने किया 500 करोड़ रुपए का मानहानि का केस..

देश-विदेश: बिहार के एक यूट्यूबर पर सुशांत सिंह राजपूत पर फेक स्टोरीज चलाने का आरोप है। इस मामले की जांच में सामने आया है कि इस यूट्यूबर ने 4 महीने में अपने चैनल पर अपलोड किए वीडियोज से 15 लाख रुपये की कमाई कर ली है। दरअसल, इस मामले में शिवसेना की लीगल सेल से जुड़े वकील धर्मेंद्र मिश्रा ने आरोपी पर मानहानि, सार्वजनिक रूप से बदनाम करने और जानबूझकर अपमान के आरोप में पुलिस में मामला दर्ज करवाया था।

इसके बाद पुलिस की एक टीम बिहार पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी का नाम राशिद सिद्दीकी (25) है और वह पेशे से एक सिविल इंजीनियर है। सिद्दीकी का यूट्यूब पर ‘एफएफ न्यूज’ नाम से एक चैनल है। फिलहाल, आरोपी को अदालत से  जमानत मिल चुकी है। हालांकि, अदालत ने उसे जांच में सहयोग करने को कहा है।

 

 

अक्षय कुमार पर लगाए झूठे आरोप..

राशिद ने अपने वीडियो में दावा किया था कि अक्षय सुशांत सिंह राजपूत को एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी मिलने के बाद से खुश नहीं थे । कहा जा रहा है कि राशिद ने अपने वीडियो में दावा किया था कि अक्षय ने रिया चक्रवर्ती को देश से निकलने और कनाडा जाने में भी सहायता मुहैया कराई है । यूट्यूबर के मुताबिक, अक्षय की सुशांत मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे से भी कुछ सीक्रेट बातचीत हुई है ।

कहा जा रहा है कि राशिद सिद्दीकी ने अपने इन फ़र्जी वीडियोज से महज चार महीने में 15 लाख रुपए की कमाई की । 25 साल का यह युवा बिहार का रहने वाला है और सिविल इंजीनियर है । यह यूट्यूब पर एफएफ न्यूज नाम से चैनल चलाता है ।पुलिस ने बताया है कि आरोपी सिद्दीकी ने अभिनेता की मौत के बाद की फर्जी खबरों से करीब 15 लाख रुपये की कमाई की। सुशांत की मौत से पहले सिद्दीकी के यूट्यूब चैनल पर दो लाख सब्सक्राइबर थे, जो अब बढ़कर 3.70 लाख हो गए हैं।

 

 

बता दें कि इससे पहले भी इस यूट्यूबर को पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में फर्जी खबर फैलाने और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे का नाम घसीटने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था । पुलिस जांच में पता चला था कि यह यूट्यूबर सुशांत की मौत का इस्तेमाल अपने फॉलोअर्स बढ़ाने और कमाई करने में कर रहा था ।

अक्षय ने लगाया 500 करोड़ रुपये का मानहानि दावा..

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार ने भी आरोपी राशिद सिद्दीकी के खिलाफ 500 करोड़ रुपये की मानहानि का दावा किया है। दरअसल, सिद्दीकी ने अपनी एक वीडियो में यह दावा किया था कि अक्षय कुमार ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को कनाडा में छिपा कर रखा हुआ है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top