उत्तराखंड

हैवान बने युवक ने युवती के पेट में घोंपा चाकू..

हैवान बने युवक ने युवती के पेट में घोंपा चाकू..

उत्तराखंड : देहरादून में एकतरफा प्यार में युवती के मना करने पर युवक ने उसे पेट में चाकू घोंप दिया। चाकू के वार से युवती की आंतें बाहर निकल आईं। गंभीर हालत में युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस ने आरोपी युवक को घटना के करीब छह घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया।

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के मद्रासी कॉलोनी की है। चौकी प्रभारी लक्खीबाग पंकज तिवारी ने बताया कि क्षेत्र निवासी मनीराम पड़ोस की एक लड़की से प्यार करता था, लेकिन युवती उससे इनकार करती रही। मंगलवार दिन में भी मनीराम ने युवती से मुलाकात की थी, लेकिन वहां दोनों का विवाद हो गया।

 

 

इसके बाद देर रात वह युवती के घर पहुंचा और दरवाजा खटखटाया। दरवाजे पर पिता आए तो वह सीढ़ियों पर छिप गया। कुछ देर बाद ही युवती वहां पर आई तो वह एकदम सामने आकर उससे झगड़ा करने लगा।

झगड़ा इतना बढ़ा कि गुस्साए मनीराम ने युवती के पेट में चाकू घोंप दिया। चाकू के वार से युवती की आंतें बाहर आ गईं। इसके बाद युवक वहां से भाग गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवती को श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां आईसीयू बेड खाली नहीं था।

ऐसे में युवती को सिनर्जी अस्पताल ले जाया गया। इधर, पुलिस ने आरोपी युवक को क्षेत्र से ही गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ जान से मारने के प्रयास के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

300 रुपये का भी बताया जा रहा विवाद..

युवक और युवती का 300 रुपये का विवाद भी बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार युवक ने बताया कि उसने युवती को 300 रुपये दिए थे। इसके बाद वह वापस नहीं कर रही थी। इसी गुस्से में उसने चाकू मारकर उसे घायल कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top