उत्तराखंड

युवाओं के प्रदर्शन पर सीएम धामी का बयान आया सामने..

युवाओं के प्रदर्शन पर सीएम धामी का बयान आया सामने..

 

 

 

 

 

 

प्रदेश में भर्ती धांधली पर युवाओं में भारी आक्रोश है। आक्रोशित युवा प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे है तो वहीं सीएम धामी ने युवाओं से बहकावे न आने की अपील की है। सीएम का कहना हैं कि युवाओं के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा ।

 

 

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश में भर्ती धांधली पर युवाओं में भारी आक्रोश है। आक्रोशित युवा प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे है तो वहीं सीएम धामी ने युवाओं से बहकावे न आने की अपील की है। सीएम का कहना हैं कि युवाओं के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा । परीक्षाएं पारदर्शी और नकल विहीन हो सरकार इसके लिए व्यवस्था कर रही है। सीएम ने कहा कि हमारी सरकार प्रदेश के युवाओं के हितों की रक्षा के लिए पूरी तरह से सजग है। पहले की तरह हमने किसी भी भर्ती घोटाले को न तो दबाया है और न छुपाया है। जितने भी मामले सामने आए, हमने उनकी जांच कराकर, जितने भी दोषी हैं, सभी को जेल भेजा है।

हमारी सरकार ने यह पहले ही तय कर लिया था कि भर्ती परीक्षाओं में नकल को रोकने के लिए कड़ा कानून बनायेंगे। देश का सबसे कड़ा नक़ल विरोधी क़ानून हम लेकर आ रहे हैं। ऐसी पुख्ता व्यवस्था की जा रही है कि भविष्य में होने वाली सारी परीक्षायें पारदर्शी और नक़ल विहीन हों। प्रदेश के युवाओं के साथ किसी तरह का अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। हमारी सरकार युवाओं के हित में फैसले ले रही है। प्रदेश की बहन-बेटियों के लिये हमने महिला आरक्षण भी सुनिश्चित किया है। सभी के हितों को संरक्षित किया जायेगा। युवाओं से अनुरोध है कि किसी के बहकावे में न आये।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top