उत्तराखंड

गुजरात मे ज़िंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा पहाड़ी युवा..

गुजरात मे ज़िंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा पहाड़ी युवा..

गुजरात मे ज़िंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा पहाड़ी युवा..

उत्तराखंड :  उत्तराखंड का एक युवा गुजरात में ज़िंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा हैं। इनकी मदद के लिए उत्तराखंडवासियो से दरकार की जा रही है। युवक का नाम सुंदर सिंह गुसाईं पुत्र सरोप सिंह गुसाईं, जो अल्मोड़ा जिला के ग्राम बबलिया स्याल्दे ब्लॉक का रहने वाला हैं। बताया जा रहा है. की युवक गुजरात के गांधी धाम के होटल मे काम करता था ।

 

 

ड्यूटी के दौरान हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आने से युवक बहुत बुरी तरह से झुलस गया है। और सबसे ज्यादा चोट इसके हाथ और दिमाग मे लगी है। राजकोट गुजरात के एक प्राइवेट अस्पताल (सिनर्जी हॉस्पिटल) मैं इनका इलाज चल रहा हैं। जहा ये ICU वार्ड मे 25 सितम्बर से ज़िन्दगी और मौत के बीच झूझ रहा है और इनकी स्थिति बहुत गंभीर बनी हुई है । डॉक्टरों ने ईलाज के लंबा चलने और 8-10 लाख रुपए का कुल खर्चा बताया है ।

ये एक बहुत गरीब परिवार से हैं और 6 बहनों का इकलौता भाई अपने परिवार में अकेला कमाने वाला हैं। इसकी कमाई से ही पहाड़ मे बहनों और बूढ़े माता पिता का भरण पोषण होता है । अब परिवार का कमाने वाला ही हॉस्पिटल मे ज़िन्दगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है तो परिवार कितना असहाय होगा । उसके खुद के ईलाज का पैसा कहाँ से आएगा। गरीब लाचार बूढ़े माता पिता एवं 6 बहनों के इस इकलौते भाई और हमारे पहाड़ी युवा को आज ईलाज के लिए पैसों की मदद की जरुरत है । आपसे विनती है कि ईलाज के लिए पैसों की हर संभव मदद करने का कष्ट करे ।

 

 

 

दूसरों की मदद करने पर जो सुकून मिलता है वो मज़ा अपने मन की इच्छा पूरी होने में भी नहीं. क्योंकि खुद की तो एक इच्छा जैसे ही पूरी होती है, उसकी जगह नयी इच्छाएं ले लेती है और पहले वाली ख़ुशी हमेशा बनी नहीं रह पाती। लेकिन किसी की मदद करने पर मिला संतोष हमेशा शांति देता है.इसलिए आप सभी उत्तराखणवासियों से विनती हैं। कि इस परिवार की सहायता जरूर करें।

परिवार का संपर्क नंबर :-
पिता – श्री सरोप सिंह – 8937005373
चाचा – श्री भवान सिंह – 9726327936

Google Pay – 9726327936

बैंक खाते की डिटेल :-
Bhavansingh Harisingh Gosai
State Bank of India
Branch :- Rajkot Gymkhana
A/c no. 31051805085
IFSC NO. SBIN0060070

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top