उत्तराखंड

क्रिसमस पर मिठाई बांटने निकले युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत..

क्रिसमस पर मिठाई बांटने निकले युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत..

उत्तराखंड: रुड़की में क्रिसमस पर परिचितों को मिठाई बांटने निकले स्कूटर सवार की हाईवे पर डंपर की टक्कर से मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, हादसे के बाद चालक डंपर को घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस का कहना है कि तहरीर आते ही मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जागी।

 

सिविल लाइंस स्थित आरपी मिशन निवासी लैमविल मसीह उर्फ बबलू (45) पुत्र विक्टर मसीह शुक्रवार सुबह क्रिसमस पर परिचितों के घर-घर जाकर मिठाई बांट रहे थे। वह रुड़की टॉकीज के पास एक गली में परिचित के घर स्कूटर से मिठाई देने गए थे। मिठाई देकर जैसे ही वह स्कूटर लेकर निकले गली में लावारिस कुत्ते उनके पीछे दौड़ पड़े। हड़बड़ाहट में उन्होंने स्कूटर तेजी से दौड़ाया और हाईवे पर आ गए। इस बीच अचानक एक डंपर ने स्कूटर में टक्कर मार दी। हादसे में लैमविल की मौके पर ही मौत हो गई।

 

घटना के बाद भारी भीड़ जमा हो गई जबकि डंपर चालक कुछ दूरी पर ही डंपर छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिचितों को हादसे की जानकारी दी। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया कि अभी तक परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर आती है तो केस दर्ज किया जाएगा।

 

गम में बदलीं क्रिसमस की खुशियां..

लैमविल मसीह के साथ उनका परिवार भी शुक्रवार को क्रिसमस की खुशियां मना रहा था, लेकिन अचानक हुए हादसे में लैमविल की मौत के चलते सारी खुशियां गम में तब्दील हो गईं। क्रिसमस के दिन हुए हादसे से परिजन सदमे में हैं। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। रिश्तेदार और आसपास के लोग उन्हें ढांढस बंधा रहे हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top