उत्तराखंड

व्लर्ड सीरीज के शेड्यूल में अचानक हुआ बड़ा बदलाव..

व्लर्ड सीरीज के शेड्यूल में अचानक हुआ बड़ा बदलाव..

जानें अब कब होगा क्रिकेट का महामुकाबला..

 

 

 

 

 

 

 

 

बुधवार रात को रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के आधिकारिक वेबसाइट से नया शेड्यूल जारी किया गया। आपको बता दे कि भारत और वेस्टइंडीज लीजेंड्स के मैच बारिश में धुलने के बाद आयोजकों ने इसके शेड्यूल में बदलाव किया है। इस बदलाव के बाद अब भारत और इंग्लैंड लीजेंड्स के बीच मुकाबला 22 सितंबर को देहरादून में खेला जाएगा।

 

 

 

उत्तराखंड: देहरादून में होने जा रहे क्रिकेट के महामुकाबले में बड़ा बदलाव हो गया है। बताया जा रहा है कि आयोजकों ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के शेड्यूल में अचानक बड़ा बदलाव किया है। अगर आपने दिग्गजों को खेलते देखने के लिए टिकट बुक कराई तो ये अपडेट आपके लिए भी जरूरी है। बुधवार रात को रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के आधिकारिक वेबसाइट से नया शेड्यूल जारी किया गया।

आपको बता दे कि भारत और वेस्टइंडीज लीजेंड्स के मैच बारिश में धुलने के बाद आयोजकों ने इसके शेड्यूल में बदलाव किया है। इस बदलाव के बाद अब भारत और इंग्लैंड लीजेंड्स के बीच मुकाबला 22 सितंबर को देहरादून में खेला जाएगा। पहले के शेड्यूल के अनुसार दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला 24 सितंबर को खेला जाना था। जिसमें बदलाव किया गया है और अब इन दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला 22 सितंबर को खेला जाएगा।

 

ये भी पढ़े-युवाओं के लिए बड़ी खबर, इन 23 भर्ती परीक्षाओं के लिए ukpsc के आदेश जारी..

 

 

बताया जा रहा है कि सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली इंडिया लीजेंड्स टीम को 24 सितंबर को इयान बेल की कप्तानी वाली इंग्लैंड लीजेंड्स से भिड़ना था, लेकिन अब यह मैच 22 सितंबर को खेला जाएगा। 22 दिनों के अंदर टूर्नामेंट्स के मैच चार वेन्यू पर खेले जाने हैं। इस बार मैच कानपुर, इंदौर, देहरादून और रायपुर मे खेले जा रहे हैं। सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले रायपुर में खेले जाएंगे।

बताया जा रहा है कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के आयोजन को लेकर पुलिस-प्रशासन से अनुमति मिल चुकी है। यह पहला मौका होगा जब देहरादूनवासियों को इन दिग्गजों को देहरादून में खेलते हुए देखने का मौका मिलेगा। बताया कि शेड्यूल में कुछ बदलाव किए गए हैं। पूर्व में टिकट बुक करने वाले व्यक्तियों को रिफंड किया जा रहा है। वह दोबारा नए शेड्यूल के अनुसार आज से टिकट बुक करा सकते हैं। शुक्रवार से बुकमाय शो पर आनलाइन टिकट बुकिंग शुरू हो रही है।

ये है नया शेड्यूल

21 सितंबर, वेस्टइंडीज लीजेंड्स बनाम न्यूजीलैंड लीजेंड्स, शाम साढ़े सात बजे से

22 सितंबर, इंडिया लीजेंड्स बनाम इंग्लैंड लीजेंड्स, शाम साढ़े सात बजे से

23 सितंबर, आस्ट्रेलिया लीजेंड्स बनाम दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स, शाम साढ़े सात बजे से

24 सितंबर, श्रीलंका लीजेंड्स बनाम, न्यूजीलैंड लीजेंड्स, शाम साढ़े सात बजे से

25 सितंबर, आस्ट्रेलिया लीजेंड्स बनाम वेस्टइंडीज लीजेंड्स, दोपहर बाद साढ़े तीन बजे से

25 सितंबर, इंडिया लीजेंड्स बनाम, बांग्लादेश लीजेंड्स, शाम साढ़े सात बजे से

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top