उत्तराखंड

इंश्योरेंस कंपनी के मैनेजर पर सहकर्मी से लगाया दुष्कर्म  के आरोप…

इंश्योरेंस कंपनी के मैनेजर पर सहकर्मी से लगाया दुष्कर्म और गर्भपात कराने का आरोप…

शादी का झांसा देकर मुजफ्फरनगर से देहरादून कराया महिला का ट्रांसफर..

मुकदमा दर्ज, आरोपी मैनेजर की तलाश में जुटी पुलिस….

उत्तराखंड : देहरादून में इंश्योरेंस कंपनी की महिला कर्मचारी ने एरिया मैनेजर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोप है कि एरिया मैनेजर ने उसे शादी का झांसा देकर मुजफ्फरनगर से देहरादून शाखा में ट्रांसफर कराया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया और गर्भवती होने पर उसका गर्भपात भी कराया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महिला ने शुक्रवार को राजपुर थाने में तहरीर दी थी। उसने बताया कि वह एक प्राइवेट इंश्योरेंस कंपनी की मुजफ्फरनगर शाखा में काम करती थी। कंपनी के एरिया मैनेजर रमन जिंदल निवासी माधवपुर मेरठ ने पिछले साल महिला को एक मैसेज भेजकर शादी करने का प्रस्ताव दिया था। इसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी और शादी करने का फैसला लिया। इस पर मैनेजर ने कहा कि जल्द ही उससे शादी कर लेगा, लेकिन इसके लिए देहरादून आना पड़ेगा।

शादी का झांसा देकर जिंदल ने महिला सहकर्मी का ट्रांसफर कर देहरादून शाखा में करा दिया। इसके बाद वह उसे कई जगहों पर घुमाने ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बीच गर्भवती होने पर महिला ने एरिया मैनेजर को यह बात बताई। आरोप है कि वह उसे विश्वास में लेकर अस्पताल ले गया और वहां उसका गर्भपात करा दिया।  इसके बाद आईटी पार्क क्षेत्र में किराए का फ्लैट लेकर महिला को वहां ठहरा दिया। महिला बार-बार उससे शादी करने की बात कहती रही, लेकिन जिंदल हर बार टालता रहा।

इस पर जब उसने परिवार वालों को बताने के लिए कहा तो उसने जान से मारने की धमकी महिला को दी। थाना प्रभारी राजपुर राकेश शाह ने बताया कि आरोपी जिंदल के खिलाफ दुष्कर्म, जबरन गर्भपात कराने, गाली गलौच और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस उसके ठिकानों पर दबिश दे रही है।

बंदूक दिखा लिखवाया समझौता…

युवती का आरोप है कि उसे एक बार रमन के जीजा नीरज गुप्ता ने फ्लैट पर बुलाया था। यहां नीरज गुप्ता, रमन की बहन सारिका, मां मिथलेश और भाई हरिओम भी था। उन्होंने मारपीट करते हुए सिर से बंदूक सटा दी। पीड़िता का कहना है कि रमन की मां ने बताया की रमन शादीशुदा है और इसके तीन बच्चे हैं।  इसके बाद मारपीट करते हुए जबरदस्ती लिखवा लिया कि पीड़िता अब रमन से कोई वास्ता नहीं रखेगी। पीड़िता से जरूरी कागजात, रेंट एग्रीमेंट, डाक्टर के पर्चे, शैक्षिक दस्तावेज छीन लिए गए और धक्के देकर घर से निकाल दिया।

फोटो वायरल करने की धमकी…

इसके बाद फोटो वायरल करने की भी धमकी रमन ने पीड़िता को दी। बाद में हरिद्वार बुलाकर धमकी देते हुए फिर से दुष्कर्म किया गया। पीड़िता का कहना है कि उसको डर है उसकी फोटो वायरल कर बदनाम किया जा सकता है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top