देश/ विदेश

समाज का विरोध करना महिला को पड़ा भारी…

समाज का विरोध करना महिला को पड़ा भारी…

देश-विदेश : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक व्यक्ति ने महिला द्वारा यौन उत्पीड़न का विरोध करने पर उसकी तीन महीने की बच्ची को आग में फेंक दिया. पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि ‘बच्ची का पैर गंभीर रूप से जख्मी हो गया हैं. उसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.पुरुष ने महिला के पास बैठकर उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की, जिसका विरोध करने पर शख्स ने बच्ची को महिला की गोद से उठा लिया, और बच्ची को आग में फेंक दिया, जिससे बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गयी है.

 

 

पुलिस का कहना है कि यह घटना बोचहां थाना क्षेत्र की है, महिला अपने घर के पास बैठी थी,घटना को लेकर पुलिस उपाधीक्षक बैद्यनाथ सिंह का कहना है कि ‘घटना के संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की गयी, व्यक्ति पर आईपीसी की धारा 307 , 354, 323 और 341 के तहत मामला दर्ज कराया गया है, मामले की जांच अभी तक जारी है.

 

वहीं, महिला के पति ने आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस स्टेशन ने पहले FIR दर्ज करने से इंकार कर दिया था, जिसके बाद उसने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयंत कांत से संपर्क किया, एसएसपी के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने का आदेश दिया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top