सोशल मीडिया फेसबुक पर फर्जी आईडी से अभद्र मैसेज भेजने वाली महिला गिरफ्तार..... - UK News Network
उत्तराखंड

सोशल मीडिया फेसबुक पर फर्जी आईडी से अभद्र मैसेज भेजने वाली महिला गिरफ्तार…..

फेसबुक पर फर्जी आईडी से अभद्र मैसेज भेजने वाली महिला गिरफ्तार, महिला कांस्टेबल से की बदतमीजी

देहरादून : फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर अभद्र मैसेज भेजने के मामले में साइबर सेल की जांच के आधार पर एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी लवली चौहान लखनऊ सचिवालय में चिकित्सा एवं परिवार कल्याण विभाग में कार्यरत हैं।

कोतवाल अबुल कलाम ने बताया कि ग्राम उमरपुर निवासी डॉ. सुमित चौहान पुत्र गजेंद्र सिंह ने बीती 11 जून को अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुए कहा था उनके नाम से फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर अन्य लोगों को गालीगलौज और अभद्र मैसेज भेजे जा रहे हैं। पुलिस ने मामले में साइबर सेल को जांच सौंपी थी। कोतवाल ने बताया कि साइबर सेल ने फेसबुक के लीगल मैनेजर को पत्र भेजकर अकाउंट के बारे में जानकारी मांगी थी।

फेसबुक की ओर से बताया गया कि एक मोबाइल नंबर से दो फेसबुकआईडी चल रही हैं। बताया कि जांच रिपोर्ट में दो महिलाओं के नाम सामने आए हैं। मामले की जांच के दौरान पुलिस को मिले साक्ष्य के आधार पर ग्राम दहलावाला थाना रेहड़ जिला बिजनौर (यूपी) निवासी लवली चौहान को पुलिस ने पूछताछ के लिए कोतवाली बुला लिया।

पूछताछ में अपना आपा खो बैठी आरोपी लवली ने महिला कांस्टेबल से अभद्रता पर उतारू हो गई। मौके पर मौजूद एसएसआई ललित मोहन जोशी समेत अन्य लोगों ने कांस्टेबल को आरोपी महिला से छुड़ाया। कोतवाल ने वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश पर साइबर सेल की जांच रिपोर्ट में फर्जी आईडी बनाकर अभद्र मैसेज भेजने पर दोषी पाई गई लवली चौहान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top