उत्तराखंड

उत्कृष्ट कार्य पर छात्रों को किया सम्मानित….

उत्कृष्ट कार्य पर छात्रों को किया सम्मानित
कोटतल्ला में उत्कृष्ट छात्र सम्मान समारोह का आयोजन

रुद्रप्रयाग। भारतीय जीवन बीमा निगम शाखा रुद्रप्रयाग के तत्वावधान में प्रावि कोटतल्ला में उत्कृष्ट छात्र सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें विद्यालय के पांच छात्रों को स्मृति चिन्ह व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

अगस्त्यमुनि ब्लाक के प्राथमिक विधालय कोटतल्ला में आयोजित समारोह का शुभारंभ करते हुए एलआईसी के शाखा प्रबंधक रमेश चन्द्र पयार ने विद्यालय के प्रबंधन की सराहना करते हुए इस विद्यालय को जिले के प्रथम बीमा विद्यालय के रूप में चयन करने की घोषणा की। साथ ही भविष्य में भी छात्र तथा विद्यालय के विकास में हर संभव सहयोग करने का आश्वासन दिया। समारोह में विद्यालय के प्रधानाध्यापक सतेन्द्र सिंह भंडारी व उत्कृष्ट छात्र-छात्राओं को ट्राफी एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। जिसमें कक्षा 1 से आरव चौधरी, कक्षा 2 से अमन चौधरी, कक्षा 3 से करन चौधरी, कक्षा 4 से कु. सोनिका, कक्षा 5 से हर्षित नेगी, को विद्यालय की सभी गतिविधियों में उत्कृष्ट कार्य करने पर सम्मानित किया गया। इस दौरान विद्यालय में विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए। अंत में शाखा प्रबंधक श्री पयार समेत कई लोगों ने विद्यालय परिसर में पौधारोपण भी किया।

इस अवसर पर एलआईसी के विकास अधिकारी राकेश जोशी, समाजिक कार्यकर्ता कृष्णानंद डिमरी, प्रधानाध्यापक सतेन्द्र सिंह भंडारी, प्रबंधन समिति के अध्यक्ष दिनेश सिंह चौधरी,सहायक अध्यापक सुखदेव सिंह चैहान, निर्मला चैहान तथा अन्य उपस्थित थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top