न्याय पंचायत ल्वारा ने जीता फाइनल, मंजुल रहें ल्वारा की जीत के हीरो... - UK News Network
स्थानीय खेल

न्याय पंचायत ल्वारा ने जीता फाइनल, मंजुल रहें ल्वारा की जीत के हीरो…

सेमी गांव में क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन…

जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुंमत तिवारी जी रहे मुख्य अतिथी…

चण्डीका स्पोर्ट क्लब ल्वारा रही विजेता सेमी रहीं उप विजेता…

मंजुल जुगराण रहें ल्वारा की जीत के हीरो…

कुलदीप बगवाडी

गुप्तकाशी – गुप्तकाशी के सेमी गांव में जय मां बारही स्पोर्ट क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन समारोह में बतौर मुख्यातिथि जनपद रुद्रप्रयाग के जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुंमत तिवारी ने कहा कि लोगों ने जिस उम्मीद के साथ उन्हें चुनकर सदन में भेजा है उस पर वह खरा उतरने की कोशिश कर रहे हैं। गुप्तकाशी क्षेत्र में इस वर्ष शीतकाल में एवर ग्रीन क्लब ल्वाणी के बाद बारही स्पोर्ट क्लब ने क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था जो कि 16 दिनों तक चली, जिसमें 35+ टीमों ने भाग लिया। इस अवसर पर क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन अवसर पर जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुंमत तिवारी ने इस आयोजन के लिए बारही स्पोर्ट क्लब के कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि इस तरह की खेल प्रतियोगिताओं से ग्रामीण स्तर पर युवाओं को मनोरंजन के साथ-साथ अपनी प्रतिभा दिखाने का भी मौका मिलता है। इस अवसर पर मुख्य अतिथि जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुमंत तिवारी, अति विशिष्ट अतिथि गणेश तिवारी जिला पंचायत सदस्य गुप्तकाशी, श्वेता पांडेय ब्लॉक प्रमुख उखीमठ, ग्राम प्रधान सेमी समेत अन्य गणमान्य लोगों ने क्रिकेट प्रतियोगिता में विजेता टीम के अलावा अन्य खिलाडि़यों को भी सम्मानित किया, जिसमें क्रिकेट प्रतियोगिता में विजेता टीम चण्डीका स्पोर्ट क्लब ल्वारा रही जिसने सेमी की टीम को हराकर प्रतियोगिता पर कब्जा किया। फाइनल मुकाबले में पहले खेलते हुए सेमी की टीम ने 15 ओवर में 106 रन बनाए, लक्ष्य का पीछा करने उतरी चण्डीका स्पोर्ट क्लब की टीम से मंजुल जुगरान की शानदार 59 रन की पारी खेल कर ल्वारा को 13.1 ओवर में जीत दर्ज कर फाइनल ट्राफी अपने नाम की..
विजेता टीम को 41 हजार, एक ट्रॉफी व जबकि उपविजेता टीम को 21 हजार की नकद राशि ट्रॉफी दी गईं। इस प्रतियोगिता में मेन ऑफ दि सीरीज, बेस्ट बॉलर , बेस्ट क्षेत्ररक्षक, बेस्ट बल्लेबाज, बेस्ट कीपर प्रत्येक मैच के मैन आफ के मैच के लिये कई खिलाडि़यों को स्मानित किया गया,

फाइनल मुकाबले में अनुभवी एंपायरो ने भूमिका अदा की तथा कॉमेंट्री क्षेत्रीय कॉमेंटेटर अजय जुगरान, युवा कॉमेंटेटर शौरभ कर्नाटकी, सुबोध राणा गौरव नौटियाल ने की,आयोजन समिति के कार्यकर्ता , मंहीला मंगल दल सेमी भैसारी सहित बारही क्लब के सभी सदस्य उपस्थित रहे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top