खेल

इस बल्लेबाज ने मारे लगातार 4 शतक, कब आएगा टीम इंडिया में?

इस बल्लेबाज ने मारे लगातार 4 शतक, कब आएगा टीम इंडिया में?

देश-विदेश: कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने सोमवार को विजय हजारे ट्रॉफी में लगातार चौथा शतक जमाया। पडिक्कल ने राष्ट्रीय राजधानी में पालम ए मैदान में यहां विजय हजारे ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल 2 में केरल के खिलाफ अपना लगातार चौथा शतक दर्ज किया। केरल के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए, पडिक्कल और रविकुमार समर्थ ने 43 ओवर के अंदर 249 रन की शुरुआती साझेदारी की। पडिक्कल ने 101 रन बनाए और अंत में 43 वें ओवर में उन्हें एनपी बासिल ने आउट किया।

 

इससे पहले, पडिक्कल ने ओडिशा (152), केरल (126), और रेलवे (145) के खिलाफ विजय हजारे ट्रॉफी में शतक बनाए थे। अब तक, पडिक्कल टूर्नामेंट में छह मैचों में से 673 रन बनाने में सफल रहे हैं। पडिक्कल से पहले, श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा ने 2015 विश्व कप में लगातार चार शतक बनाए थे जबकि दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज अलविरो पीटरसन ने 2015-16 के मोमेंटम वन डे कप में लगातार चार शतक बनाए थे।

 

विजय हजारे ट्रॉफी के बाद, पडिक्कल आगामी इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए खेलते नजर आएंगे। RCB 9 अप्रैल को चेन्नई में होने वाले टूर्नामेंट के ओपनर में मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी। आपको बता दें कि आईपीएल के पिछले सीजन में पडिक्कल ने अपनी बल्लेबाजी से काफी इंप्रेस किया था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top