खेल

विराट कोहली की तरह पिया उर्वशी रौतेला ने ‘काला पानी’, जानिए क्यों..

विराट कोहली की तरह पिया उर्वशी रौतेला ने ‘काला पानी’, जानिए क्यों..

सोशल : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। वह काली जीन्स और एक सफेद शीर्ष में आश्चर्यजनक लग रही थी। इस बीच, उर्वशी के हाथ में एक पानी की बोतल की भी चर्चा हो रही है। वास्तव में, उर्वशी के पास पानी की बोतल प्रीमियम क्षारीय पानी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी इस पानी को पीते हैं। बाजार में पानी की इस बोतल की कीमत लगभग 3,000 रुपये से 4,000 रुपये प्रति लीटर है। यह पानी प्रतिरक्षा को बढ़ावा देने के लिए है.

 

 

फिट रखने में मदद करता है। यह पेट संबंधी बीमारियों के खतरे को भी कम करता है। खबरों के मुताबिक, विराट कोहली और उर्वशी रौतेला सहित कई बॉलीवुड सितारे इस पानी का उपयोग भी करते हैं ताकि यह उनके स्वास्थ्य को प्रभावित न करें। बता दें कि यह पानी फ्लुविक ट्रेस से संक्रमित है। प्रतिरक्षा को बढ़ावा देने के लिए उपयोग किया जाता है।

 

 

यह पानी रंग में काला है। साथ ही, पानी की गुणवत्ता में सुधार के लिए विभिन्न प्रकार के खनिजों का उपयोग किया जाता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि इस पानी का रंग काला है। यह पानी बहुत महंगा है। इसलिए हर कोई इसे खरीद नहीं सकता। यह मुख्य रूप से प्रतिरक्षा को बढ़ावा देने के लिए उपयोग किया जाता है। ज्यादातर सेलिब्रिटी इस पानी का उपयोग करते हैं। फिल्मों में उर्वशी का काम आइए उर्वशी के फिल्मों में काम करने की बात करें, वह जल्द ही तेलुगु फिल्म ‘ब्लैक रोज’ में नजर आएंगी।

 

 

आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल के साथ फिल्म ‘सिंह साहिब दा ग्रेट’ से की थी। इस फिल्म में उर्वशी ने सनी देओल की पत्नी की भूमिका निभाई थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top