उत्तराखंड

यूपीएससी प्री-परीक्षा को लेकर आया बड़ा अपडेट, पढ़िए पूरी खबर..

यूपीएससी प्री-परीक्षा को लेकर आया बड़ा अपडेट, पढ़िए पूरी खबर..

 

 

 

 

 

संघ लोक सेवा आयोग की प्रारंभिक परीक्षा 28 मई को श्रीनगर के दो केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। आयोग के प्री एग्जाम-2023 की तैयारियां तेज हो गई है। एग्जाम के लिए पौड़ी जिलाधिकारी डॉ आशीष चौहान की अध्यक्षता में श्रीनगर एचएनबी बिड़ला परिसर श्रीनगर सभागार में एक महत्वपूर्ण बैठक की है।

 

 

 

 

उत्तराखंड: संघ लोक सेवा आयोग की प्रारंभिक परीक्षा 28 मई को श्रीनगर के दो केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। आयोग के प्री एग्जाम-2023 की तैयारियां तेज हो गई है। एग्जाम के लिए पौड़ी जिलाधिकारी डॉ आशीष चौहान की अध्यक्षता में श्रीनगर एचएनबी बिड़ला परिसर श्रीनगर सभागार में एक महत्वपूर्ण बैठक की है। जिसमें उन्होंने परीक्षा नियमों सहित अधिकारियों को कई बड़े निर्देश दिए है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को एचएनबी बिड़ला परिसर सभागार में यूपीएससी प्री एग्जाम 2023 की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजित की गई। इसमें बताया गया कि श्रीनगर में 463 अभ्यर्थियों के लिए 2 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। श्रीनगर बिड़ला परिसर व गुरु राम राय पब्लिक स्कूल शामिल हैं। पेपर को पुलिस बल के साथ सुरक्षित परीक्षा केंद्र तक समय से पहुंचाया जाएगा। जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि जिसे जो जिम्मेदारी दी गई है वह गंभीरता से पालन करना सुनिश्चित करें।

जिलाधिकारी का कहना हैं कि गेट पर लाउडस्पीकर रखें। उसके माध्यम से परीक्षार्थियों को समय की जानकारी दी जाए। अभ्यर्थी का मोबाइल फोन सहित अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस को परीक्षा केंद्र के बाहर ही जमा करवाएं जाए। समस्त केंद्रों में परीक्षार्थियों के रोल नंबर उनके टेबल तथा गेट के बाहर चस्पा किया जाए। जिससे परीक्षार्थियों को अपने कक्ष की जानकारी मिल सकेगी।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top