उत्तराखंड

नकाबपोशों ने देर रात गलियों में फेंके पर्चे, गांव छोड़ने की धमकी..

नकाबपोशों ने देर रात गलियों में फेंके पर्चे, गांव छोड़ने की धमकी..

नकाबपोशों ने देर रात गलियों में फेंके पर्चे, गांव छोड़ने की धमकी..

सीसीटीवी में चार अज्ञात नकाबपोश लोग पर्चे फेंकते हुए दिखाई दिए..

उत्तराखंड : हरिद्वार में पथरी क्षेत्र के बहादरपुर जट में अज्ञात नकाबपोश लोगों द्वारा पर्चे फेंक एक समुदाय के लोगों को पांच दिन के अंदर गांव छोड़ने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पथरी में एक समुदाय के कुछ लोगों द्वारा बजरंग दल के नेता जिवेन्द्र तोमर के घर पर ताला लगाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि यह मामला सामने आ गया।

गांव बहादरपुर जट में अज्ञात नकाबपोश लोगों द्वारा पर्चे फेंक कर एक समुदाय के लोगों को पांच दिन के अंदर गांव छोड़ने की धमकी दी गई है। जबकि गांव बहादरपुर जट में एक समुदाय का युवक दूसरे समुदाय की विवाहिता को भगा ले गया है। जिससे गांव में तनाव बना हुआ है।गांव बहादरपुर जट में अज्ञात लोगों द्वारा पर्चे फेंक कर क्षेत्र का माहौल खराब करने की कोशिश की गई है। सवाल यह उठ रहा है कि पिछले दो दिन से जब गांव में पुलिस व पीएसी तैनात है तो गुरुवार  की रात में गांव में अज्ञात बाइक सवार लोगों ने पर्चे कैसे फेंक दिए। उन्हें किसी ने क्यों नहीं रोका है।

 

सीसीटीवी फुटेज में गुरुवार की रात में डेढ़ बजे करीब दो बाइक पर सवार चार अज्ञात नकाबपोश लोग गांव की गलियों में पर्चे फेंकते हुए दिखाई दे रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज में पर्चे फेंकने वाले लोगों की बाइक की नंबर प्लेट साफ नहीं दिखाई दे रही है।

दूसरी ओर, गांव बहादरपुर जट में एक समुदाय का युवक दूसरे समुदाय की विवाहिता को भगा ले गया है। इस घटना से एक समुदाय के लोगों में काफी गुस्सा है। गांव में विवाहिता को भगाने के मामले को लेकर एक समुदाय के लोगों की बैठक हुई है। जिसमें जल्द ही पर्चे फेंकने के आरोपी लोगों की गिरफ्तारी और विवाहिता की बरामदगी नहीं होने पर आगामी रविवार को थाने का घेराव करने का निर्णय लिया गया है।

थानाध्यक्ष दीपक कठैत का कहना है कि पर्चे फेंकने वाले लोगों का पता लगाने के लिए गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। विवाहिता की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top