उत्तराखंड

प्यार में नाकाम दो युवकों ने नाबालिग को उतारा मौत के घाट,जंगल में मिला शव..

प्यार में नाकाम दो युवकों ने नाबालिग को उतारा मौत के घाट,जंगल में मिला शव.

घटनास्थल पर पहुंचीं एसएसपी..

 

 

 

 

उत्तराखंड: इश्क में इन्कार मिला तो दो युवकों ने नाबालिग बच्ची की हत्या कर दी। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने जंगल के पास से किशोरी का शव बरामद किया है। पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है। बनभूलपुरा थाना क्षेत्र निवासी दो युवक आलमारी बनाने का कार्य करते हैं। युवकों का कहना है कि मृतक लड़की से उनको प्रेम था। लड़की ने जब स्वीकार नहीं किया तो उन्होंने उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस दोनों युवकों से पूछताछ में लगी हुई है।

 

आपको बता दे कि बीते 29 सितंबर को 15 वर्षीय किशोरी निदा खान घर से गायब हो गई थी। काफी खोजबीन के बाद भी कुछ पता नहीं चलने पर स्वजनों ने बनभूलपुरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। जहां पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करके खोजबीन आरंभ कर दी थी। मामले की जांच में दो युवकों का नाम सामने आने के बाद दोनों से पुलिस ने सख्ती दिखाई।

 

जिसके बाद युवकों के बयान के आधार पर नाबालिग का शव रेलवे लाइन के समीप जंगल से बुधवार की सुबह बरामद हुआ। बताया जा रहा है कि गला दबाकर हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं क्षेत्र में हत्या की खबर जब पुलिस के बड़े अधिकारियों को मिली तो हड़कंप की स्थिति बन गई।

 

एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी, सीओ सिटी शांतनु परासर, एसपी सिटी डा. जगदीश चंद्र आदि ने आंवला गेट के पास जंगल में मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने मौके से कई चीजों को सैंपल के तौर पर एकत्र भी किया है। फिलहाल दोनों युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

 

सीओ सिटी शांतनु परासर का कहना हैं कि एकतरफा प्यार की कहानी प्रतीत हो रही है। जिसके चलते नाबालिग की हत्या की गई है। सीओ का कहना हैं कि पूरी तरह से पूछताछ के बाद ही स्थिति साफ़ हो पाएगी। इसके लिए मामले की जांच जारी है।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top