देश/ विदेश

दो ट्रकों की आपस में हुई भिड़ंत, जिंदा जले चालक-खलासी..

दो ट्रकों की आपस में हुई भिड़ंत, जिंदा जले चालक-खलासी..

देश-विदेश : हैदरगढ़-भिटरिया मार्ग पर मंगलवार की भोर दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई है। इस दौरान दोनों में आग लग गई। हादसे में एक ट्रक के चालक व दूसरे ट्रक के खलासी की आग में जलने से मौत हो गई। जबकि दूसरा ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद हैदरगढ़ मार्ग पर वाहनों का आवागमन काफी देर तक बाधित रहा।

 

 

कोतवाली रामसनेही घाट क्षेत्र में मंगलवार की भोर अयोध्या जिले के पूरे लोध मजरे सिवान निवासी विश्राम यादव (25) ट्रक में कानपुर से सीमेंट की चादर लोड करके सिलीगुड़ी जा रहे थे। रात करीब तीन बजे जब वह हैदरगढ़ से भिटरिया की ओर मुड़े तभी बहरेला नहर के निकट उनके ट्रक में सामने से आ रहे दूसरे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। दोनों ट्रकों में टक्कर इतनी तेज हुई कि उसकी आवाज काफी दूर तक सुनी गई। हादसे के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई।

 

 

लोगों की भीड़ भी मौके पर लगने लगी। दुर्घटना में दोनों ट्रकों के केबिन क्षतिग्रस्त हो जाने से चालक और परिचालक उसी में फंस गए। टक्कर के बाद अचानक दोनों ट्रकों में आग लग गई और वह जलने लगे। इस घटना की सूचना मिलने के बाद कोतवाली सच्चिदानंद राय अपने सहकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और फायर सर्विस को सूचना देते हुए ट्रक में फंसे लोगों को बाहर निकलवाने का प्रयास किया।

 

 

पुलिस कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद खाली ट्रक से गंभीर रूप से झुलसे एक ट्रक के चालक रामसमुझ (40) निवासी दरियावगंज मजरे रीवा थाना शिवगढ़ जिला रायबरेली को जिला चिकित्सालय भेजवाया। इस बीच पहुंचे फायर कर्मियों ने आग पर काबू पाकर उसके अंदर से जले हुए विश्राम यादव तथा दूसरे ट्रक से खलासी शुभम (20) निवासी दरियावगंज मजरे रीवा थाना शिवगढ़ जिला रायबरेली का शव बरामद हुआ। इसके बाद पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।

 

 

हैदरगढ़ मार्ग पर आमने-सामने दो ट्रकों की टक्कर में एक चालक व एक खलासी की मौत हो गई है। पुलिस व फायर कर्मियों ने कड़ी मेहनत से आग पर काबू पाया है। मार्ग पर कुछ देर के लिए यातायात बाधित रहा लेकिन अब स्थिति सामान्य है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top