उत्तराखंड

तीन लाख की स्मैक के साथ दो सगे भाई गिरफ्तार..

तीन लाख की स्मैक के साथ दो सगे भाई गिरफ्तार..

उत्तराखंड: हरिद्वार के रुड़की में पुलिस ने बड़ी मात्रा में स्मैक के साथ दो सगे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के पास से लाखों की कीमत की स्मैक बरामद हुई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया हैं। साथ ही आरोपियों के संपर्क में रहने वालों की तलाश भी शुरू कर दी है।

 

एसएसपी के निर्देश पर जिलेभर में नशीले पदार्थ की तस्करी रोकने के लिए अभियान भी चला रखा है। भगवानपुर क्षेत्र में भी बड़े स्तर पर स्मैक का कारोबार किया जा रहा है। एसएसपी ने इसे रोकने के सख्त निर्देश भी दिए हैं। बृहस्पतिवार शाम पुलिस सिरचंदी-डाडली मार्ग पर चेकिंग कर रही थी। इसी बीच बाइक पर दो युवक आते दिखाई दिए। पुलिस ने शक होने पर दोनों को रोककर उनकी तलाशी शुरू की। उनके पास से 54 ग्राम स्मैक मिली। जिसके बाद पुलिस स्मैक के साथ दो सगे भाइयों शहजाद उर्फ बादल और एजाज उर्फ लाला निवासी सिरचंदी को थाने ले आई।

 

उनसे बरामद हुए स्मैक की कीमत तीन लाख रुपये के करीब है। दोनों ने पूछताछ में बताया कि वे काफी समय से स्मैक का कारोबार कर रहे हैं। दोनों तेज्जूपुर निवासी एक व्यक्ति से स्मैक खरीदते हैं और फिर अपने क्षेत्र में बेचते हैं।

एसओ ने बताया कि तेज्जूपुर निवासी व्यक्ति भी की तलाश की जा रही है। इन दोनों भाइयों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। साथ ही दोनों के खिलाफ गैंगस्टर और जिलाबदर की कार्रवाई के लिए रिपोर्ट अधिकारियों को भेजी जा रही है। पुलिस टीम में एसआई पुष्पेंद्र, कांस्टेबल जुगत भट्ट गीतम सिंह, , देवेंद्र सिंह, ललित कुमार शामिल थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top