पहाड़ की बेटी तृप्ति डिमरी जल्द दिखेगी तीन और फिल्मों में... - UK News Network
सोशल

पहाड़ की बेटी तृप्ति डिमरी जल्द दिखेगी तीन और फिल्मों में…

पहाड़ की बेटी तृप्ति डिमरी जल्द दिखेगी तीन और फिल्मों में

ऋषिकेश : बॉलीवुड में पदार्पण के साथ ही अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिलों में उतरने वाली अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ने ऋषिकेश पहुंचकर मां गंगा का आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मां गंगा के आशीष से ही उन्हें बालाजी फिल्म्स की तीन और फिल्मों में ब्रेक मिला है।

अभिनेत्री तृप्ति डिमरी इन दिनों उत्तराखंड प्रवास पर हैं। मूल रूप से रुद्रप्रयाग के नाग ककोड़खाल निवासी तृप्ति ने कुछ समय पूर्व ही बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया है। वह अब तक श्रेयस तलपड़े की कॉमेडी फिल्म ‘पोस्टर ब्वॉइज’ और प्रेमकथा पर आधारित फिल्म ‘लैला-मजनू’ में काम कर चुकी हैं।

तृप्ति ने शुक्रवार की सुबह ऋषिकेश शहर में खरीददारी की। शाम को वे त्रिवेणी घाट पर सांध्यकालीन गंगा आरती में शामिल हुईं। तृप्ति ने गंगा आरती कर मां गंगा से जीवन में सफलता के लिए आशीष मांगा। पत्रकारों से बातचीत में तृप्ति डिमरी ने बताया कि मां गंगा के आशीर्वाद से उन्हें बालाजी फिल्म्स की तीन फिल्मों में ब्रेक मिला है। उन्होंने बताया कि जल्द ही इन फिल्मों की शूटिंग शुरू होने जा रही है।

तृप्ति का कहना है कि बॉलीवुड में एंट्री पाना उनके लिए भी आसान नहीं था। कड़ी मेहनत के बाद वह आज इस मुकाम पर पहुंच पाई हैं। उन्होंने कहा कि शुरुआत में फिल्म इंडस्ट्री की जानकारी न होने के कारण परिजन उनके करियर को लेकर संतुष्ट नहीं थे। मगर, अब परिजनों का पूरा सहयोग मिल रहा है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाने वाले युवाओं को संदेश दिया कि वह अपना प्रयास निरंतर जारी रखें, सफलता जरूर मिलेगी।

ऋषिकेश में तृप्ति ने अपने फैंस के साथ कर्इ फोटो भी खिंचवाए। इस दौरान वे बेहद खुश नजर आर्इ और उन्होंने कहा कि उत्तराखंड उनके दिल में बसता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top