उत्तराखंड

हाईवे पर दर्दनाक हादसा, कैंटर पर गिरा मलबा, चालक-क्लीनर की मौत..

दर्दनाक हादसा

हाईवे पर दर्दनाक हादसा, कैंटर पर गिरा मलबा, चालक-क्लीनर की मौत..

उत्तराखंड : उत्तराखंड में लगातार हो रहे सड़क हादसे मौत का सबब बने हुए हैं। यही हाल उत्तराखंड के जनपद पिथौरागढ़ का है यहां पहाड़ी से चट्टान दरकने से वहां से गुजर रहे एक कैंटर इस हादसे की चपेट में आ गया जिसमें कैंटर चालक और क्लीनर की भारी भरकम पत्थरों के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई हैं।

सोमवार शाम 5.30 बजे कैंटर (यूके 05सीए1713) पिथौरागढ़ से घाट की ओर जा रहा था। जैसे ही कैंटर गुरना मंदिर के समीप पहुंचा पहाड़ी का बड़ा हिस्सा टूटकर उस पर गिर गया। कैंटर का अगला हिस्सा पूरी तरह से मलबे में दब गया, जबकि कैंटर की बॉडी टूटकर खाई की ओर लटक गई। हादसे में कैंटर से चालक सूखीढांग निवासी नवीन कुमार और क्लीनर सूरज कुमार की दर्दनाक मौत हो गई।

भारी मात्रा में मलबा गिरने से यह नेशनल हाइवे काफी घंटों तक प्रभावित रहा। मौके पर पहुंची स्थानीय प्रशासन की टीम द्वारा जेसीबी और पोकलैंड मशीन से मलबा हटाने का काम शुरू करवाया गया। इसके बाद पोकलैंड और जेसीबी की मदद से मलबा हटाने का काम शुरू हुआ। काफी मशक्कत कर करीब 3 घंटे बाद चालक और क्लीनर का शव विक्षत अवस्था में मलबे के अंदर से निकाला गया। जिसके बाद कल देर रात दोनों शवों को मोर्चरी में रखवा गया। जहां आज दोनों पार्थिव शरीरों को परीक्षण के लिए भेजा जाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top