उत्तराखंड

पुलिस चेकिंग से बचने के लिए तीन युवकों ने नदी में लगा दी छलांग..

पुलिस चेकिंग से बचने के लिए तीन युवकों ने नदी में लगा दी छलांग..

उत्तराखंड: पुलिस की चेकिंग से बचने के लिए रुड़की में बाइक सवार तीन युवकों ने पुल से नदी में छलांग लगा दी। युवकों की यह हरकत देख पुलिस के होश उड़ गए। वहीं, तीनों युवक नदी के रास्ते से भाग गए। पुलिस ने बाइक को कब्जे में लेकर सीज कर दिया। बाद में बाइक सवार का पता चलने पर तीनों युवकों को कोतवाली बुलाया और हवालात में बंद कर दिया।

सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस सोलानी नदी के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी बीच गंगनहर की पटरी पर पिरान कलियर की ओर से एक बाइक पर तीन युवक आ रहे थे। पुलिस ने दूर से ही युवकों को आते देख रुकने का इशारा किया। पुलिस चेकिंग देख युवक रुक गए और बाइक खड़ी कर दी।

 

 

पुलिस को अपनी ओर आते देख अचानक युवकों ने पुल से ही नदी में छलांग लगा दी। युवकों को छलांग लगाते देख पुलिस के होश उड़ गए। गनीमत रही कि नदी में पानी का बहाव भी तेज नहीं था। जिससे युवकों को कोई चोट नहीं आई। युवक नदी के रास्ते फरार हो गए। पुलिस ने बाइक को कब्जे में लेकर नंबर के आधार पर बाइक मालिक की पहचान की और बाइक सवार तीनों युवकों को पकड़ लिया।

ड्राइविंग लाइसेंस नहीं होने की बात कही..

बाइक मालिक की पहचान होने पर उसे कोतवाली बुलाया। इस बीच बाइक सवार तीनों युवकों का भी पता चल गया। पुलिस ने तीनों युवकों और उनके परिजनों को कोतवाली बुलाया। युवकों से कूदने का कारण पूछा तो उन्होंने बाइक के कागज और ड्राइविंग लाइसेंस नहीं होने की बात कही। पुलिस ने तीनों को जमकर फटकार लगाई। साथ ही कभी भी ऐसी गलती न करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी। एसएसआई ने बताया कि बाइक को सीज कर दिया गया है। और युवकों से पूछताछ की जा रही है।

 

 

सोलानी नदी पर बना पुल लगभग 50 फीट ऊंचा है। युवकों ने पुलिस चेकिंग देखकर यह भी नहीं सोचा कि वे जो करने जा रहे हैं,वह कितना खतरनाक हो सकता हैं। पुलिस से बचने के लिए उन्होंने जिस तरीके से पुल से छलांग लगाई, उससे बड़ा हादसा हो सकता था। युवकों को छलांग लगाते देख पुलिस के साथ वहा पर अन्य लोगो के भी होश उड़ गए। वहीं, युवकों की हरकतें देख पुलिस और राहगीर यह अंदाजा लगा रहे थे कि ये तीनों युवक अपराधी हैं, और पुलिस से बचने के लिए उन्होंने ऐसा जोखिम उठाया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top