उत्तराखंड

दृष्टि दिव्यांग युवती से तीन युवकों ने किया दुष्कर्म..

दृष्टि दिव्यांग युवती से तीन युवकों ने किया दुष्कर्म..

उत्तराखंड: देहरादून में दृष्टि दिव्यांग युवती के साथ तीन युवकों ने हैवानियत की हदें पार कर दी। युवती के साथ तीनों ने एक साल तक दुष्कर्म किया। अब पीड़िता सात माह की गर्भवती हो गई। मामले में पीड़िता की बहन ने डीआईजी को ई-मेल से सूचना दी। इसके बाद 12 घंटों के भीतर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि, एक अन्य की तलाश के लिए टीम बिजनौर रवाना की गई है।

पीड़िता की बहन ने सोमवार दोपहर डीआईजी अरुण मोहन जोशी को ई-मेल किया था। उसने बताया कि उसकी बहन देहरादून में मां के साथ रहती है और अल्प दृष्टिबाधित है। उनके घर में सन्नो नाम का आदमी किराए पर रहता है, जिसने उसके साथ दुष्कर्म किया है। इस पर तत्काल डीआईजी के आदेश पर रायपुर थाने में मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए ले जाया गया। मेडिकल में उसके सात माह के गर्भवती होने की पुष्टि हुई।

 

 

इधर, पीड़िता ने पुलिस को बयान दिए कि शहीद उर्फ सन्नो ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। साथ ही उसका एक पड़ोसी खुर्शीद भी उसके भाई का दोस्त बनकर घर आया और उसने भी घिनौनी हरकत की। ये आरोपी यहीं नहीं रुके। इनका एक और साथी भी इस हैवानियत में इनके साथ रहा।

इन बयानों के बाद पुलिस ने तीनों की गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना की। एसओ रायपुर दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि शहीद निवासी चांदड थाना किरतपुर, जिला बिजनौर, उत्तर प्रदेश को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि, खुर्शीद भी उसी के गांव का रहने वाला है। उसे भगत सिंह कॉलोनी से गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि, तीसरे आरोपी की तलाश अभी जारी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top