उत्तराखंड

शराब के नशे में साथी की हत्या करने वाले तीन नेपाली युवक गिरफ्तार..

शराब के नशे में साथी की हत्या करने वाले तीन नेपाली युवक गिरफ्तार..

उत्तराखंड: चमोली जिले के नारायणबगड़ में साथी की हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए जा रहे तीन नेपाली मूल के युवाओं को थाना थराली की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से तीनों को पुरसाड़ी जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने हत्या का कारण शराब पीकर आपसी झगड़ा बताया है।

जानकारी के अनुसार श्रमिकों के बीच शराब पीने के बाद लेन-देन को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसके बाद तीन लोगों ने साथ मिलकर अपने चौथे साथी की गला घोंटकर हत्या कर दी| और हत्या करने के बाद वह साथी के शव को पिंडर नदी में बहाने ले जा रहे थे। लेकिन इस दौरान गश्त कर रही पुलिस ने उन्हें रोक दिया। चौकी प्रभारी एसआई विनोद चौरसिया ने आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की, जिस पर तीनों आरोपियों ने पूरा सच सामने रख दिया।

 

 

इसके बाद पुलिस ने मृतक शरण (21) पुत्र अज्ञात निवासी ग्राम सैनिक थाना नेपालगंज जिला बांके नेपाल के शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया और आरोपी नवीन योगी (28) पुत्र लालू योगी ग्राम मजकोट थाना पंचाला जिला जाजरकोट आंचल भैरी नेपाल, लोकराज पुरी (22) पुत्र दिरगापुरी ग्राम बरदिया थाना भूरीगांव जिला दहीलेख आंचल भैरी, मनोज गिरी (32) पुत्र पदम गिरी ग्राम गुमि थाना गुमि जिला सुरखेत आंचल भैरी नेपाल को गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपियों के खिलाफ एसआई विनोद चौरसिया की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को न्यायिक मजिस्ट्रेट थराली के समक्ष पेश करने के बाद जिला कारागार भेज दिया गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top