देश/ विदेश

सड़क किनारे खड़ी कार में पीछे से मारी टक्कर, तीन की मौत..

यमुना एक्सप्रेसवे

सड़क किनारे खड़ी कार में पीछे से मारी टक्कर, तीन की मौत..

देश-विदेश : यमुना एक्सप्रेसवे पर महावन थाना क्षेत्र में राया सीमा के निकट बुधवार सुबह करीब 9:30 बजे खड़ी कार में पीछे से एक अन्य कार ने टक्कर मार दी। इस घटना में पति, पत्नी और बेटे की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल है। उसका इलाज चल रहा है।

बताया गया है कि महावन छेत्र में राया बॉर्डर पर गाड़ी नंबर HR 26BS5989 ऑल्टो K10 में धर्मवीर सिंह राणा पुत्र दोजी राम निवासी राजीव नगर गुड़गांव, और ऊषा राणा पत्नी धर्मवीर, अविनाश राणा पुत्र धर्मवीर सिंह गाड़ी को सड़क के किनारे खड़ा किया था।

इसी दौरान पीछे से गाड़ी नंबर PB 02CZ 4941 के चालक कुलदीप उर्फ लकी और प्रवीण कुमार निवासी गुरनाम नगर थाना बीडवीजन जिला अमृतसर पंजाब ने पीछे से ऑल्टो में टक्कर मार दी। ऑल्टो सवार धर्मवीर सिंह, ऊषा राणा और अविनाश राणा की इस हादसे में मृत्यु हो गई। दूसरी कार का ड्राइवर कुलदीप भी घायल हो गया। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

इस घटना का इससे भी ज्यादा दुखद पहलू यह रहा कि घायलों की मदद के लिए आ रही पुलिस वैन में एक अन्य ट्रक द्वारा टक्कर मार देने से उसमें सवार पुलिस के मुख्य आरक्षी की भी मौत हो गई। बाद में आई पुलिस की दूसरी टीम ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले गई।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top