देश/ विदेश

चोर ने दांत से काटा एएसआइ का कान..

चोर ने

चोर ने दांत से काटा एएसआइ का कान..

देश-विदेश : पुलिस के चंगुल से भागने के लिए चोर किस हद तक पहुंच सकते हैं, ऐसे ही एक वारदात सामने आया है. होशियारपुर के थाना सदर के अधीन पड़ते गांव चौहाल में लोगों द्वारा काबू किए गए चोर को जब पुलिस मुलाजिम थाने लेकर जाने लगे, तो उसने एएसआइ का कान अपने दांतों से काट लिया।

 

 

घायल पुलिस मुलाजिम ने चोर की भागने की कोशिश को फेल कर दिया और समय रहते फिर से काबू कर लिया। घायल की पहचान एएसआइ कौशल चंद्र के रूप में हुई है जबकि आरोपित बलकार सिंह वासी नीलकंठ मोहल्ला का है। चोर को थाने में ले जाने के बाद एएसआइ कौशल चंद्र सिविल अस्पताल पहुंचे जहां उनका इलाज चल रहा है। चोर ने इतनी बेरहमी से दांत मारा कि एएसआइ कौशल चंद्र के कान का एक टुकड़ा अलग ही हो गया।

 

 

कुछ ही दूरी पर कटे कान के साथ आरोपित को किया गिरफ्तार..

अस्पताल में उपचाराधीन एएसआइ कौशल चंद्र ने बताया है कि सुबह चौहाल गांव में घर में चोरी की नीयत से बलकार घुस गया था। वह अभी चोरी को अंजाम दे पाता कि परिवार के लोगों को भनक लग गई और उन्होंने उसे पकड़ लिया। चोर की धुनाई करके थाना सदर की पुलिस को सूचना दे दी गई। इसके बाद मौके पर पहुंच गए और चोर को साथ लेकर थाने के लिए रवाना हो गए।

 

 

इसी बीच, बलकार ने भागने की कोशिश की और उसने दांतों से उनके कान को नोच लिया। बलकार से कान छुड़वाने की कोशिश की, लेकिन तब तक कान का एक हिस्सा कट गया था। वह अभी कुछ संभलते कि बलकार भाग गया। कुछ दूरी पर ही उसे फिर दबोच लिया और थाने में ले जाया गया।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top