देश/ विदेश

ऊंट के साथ सेल्फी ले रही थी महिला तभी हुआ कुछ ऐसा, देखकर आपकी छूट जाएगी हंसी..

ऊंट के साथ

ऊंट के साथ सेल्फी ले रही थी महिला तभी हुआ कुछ ऐसा, देखकर आपकी छूट जाएगी हंसी..

सोशल : सेल्फी (Selfie) के इस दौर में शायद ही कोई ऐसे इंसान (Human Being) होगा जो कहीं घूमते फिरते या शादी-पार्दी में अपने यार-दोस्तों या खुद अकेले ही सेल्फी न लेता हो. कई बार तो कुछ युवा सेल्फी लेने के चक्कर में अपनी जान तक गंवा ही देते हैं. इस तरह से तमाम वीडियो सोशल मीडिया में आए दिन वायरल होते रहते हैं. इस बार भी एक वीडियो वायरल हुई है.

 

 

जिसमें एक महिला को ऊंट के साथ सेल्फी ले रही होती है. लेकिन इस महिला को ऊंट के साथ सेल्फी लेना बहुत महंगा पड़ गया. क्योंकि ऊंट ने इस दौरान महिला के साथ कुछ ऐसा काम कर दिया जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी (IFS Officer) ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) से शेयर किया है.

 

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, कैमल के लिए त्वरित और स्वादिष्ट हाई-प्रोटीन नाश्ता. दरअसल, इस वीडियो में आप एक महिला को सेल्फी लेते हुए देख सकते हैं. जहां एक बाढ़े में एक ऊंट बंद है. महिला वहीं बाढ़े के पास खड़ी होकर सेल्फी ले रही है. तभी ऊंट उसके पास आकर फोटो क्लिक कराने लगता है. उसी दौरान ऊंट को न जाने क्या हो जाता है और वह अपने मुंह से महिला के बाल पकड़कर खींच लेता है.

 

 

ऊंट इतनी तेजी से महिला के बाल खींचता है कि उसके कुछ बाल उखड़ जाते हैं और ऊंट उन बालों को खाने लगता है. इस दौरान महिला की जोर से चीख निकल जाती है. इस वीडियो को प्रवीण ने 28 फरवरी की सुबह शेयर किया था. जिसे अब तक 1400 से ज्यादा व्यूज और 118 लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो को छह बार रिट्वीट भी किया जा चुका है.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top