देश/ विदेश

चलते हुए ट्रक का टायर फटने से पिकअप को मारी टक्कर, 4 की मौत; 17 लोग घायल..

चलते हुए ट्रक का टायर फटने से पिकअप को मारी टक्कर, 4 की मौत; 17 लोग घायल..

देश-विदेश : राजस्थान के चुरू जिले में एक भीषण सड़क हादसे में दो महिलाओं समेत 4 लोगों की मौत हो गई है। हादसा देर शाम तारानगर-सरदारशहर रोड पर बुचावास गांव के पास हुआ है। चलते हुए ट्रक का टायर अचानक से फट गया। इससे वह अनियंत्रित हो गया और सामने से आ रही पिकअप को गलत साइड में जाकर टक्कर मार दी। हादसे में पिकअप में सवार दो महिलाओं सहित 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 17 लोग भी घायल हो गए।

 

 

 

 

पिकअप में राजस्थान के 4 लोगों के अलावा अन्य सभी हरियाणा राज्य के बताये जा रहे हैं। हादसे में मारे गये सभी चारों लोग हरियाणा के रहने वाले थे। पुलिस ने शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। सोमवार को उनका पोस्टमार्टम करवाया जायेगा। घटना की जानकारी मिलने पर जिला कलेक्टर सांवरमल वर्मा और एसपी नारायण टोगस समेत पीएमओ डॉ एफएच गौरी और पुलिस उपाधीक्षक चूरू शहर ममता सारस्वत अस्पताल पहुंचे। मृतकों की शिनाख्त हरियाणा की कलावती, भतेरी, मोनू एवं रामनारायण के रूप में हुई है।

 

 

 

 

पिकअप में सवार लोग चूरू के ददरेवा से रूपलीसर जा रहे थे। इनमें 4 ददरेवा और शेष सभी लोग हरियाणा के थे। सूचना मिलने पर भालेरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एम्बुलेंस तथा निजी वाहनों की मदद से पहले स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। बाद में वहां से कई घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद चूरू जिला मुख्यायल के राजकीय भरतिया अस्पताल रेफर कर दिया गया। हादसे में दो जनों की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि 12 साल के एक बालक और एक अन्य घायल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top